आकस्मिक मृत्यु के 04 प्रकरणों में 16 लाख रुपए की सहायता राशि स्वीकृत,

जांजगीर-चांपा, 14 जुलाई 2022/ कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा ने आकस्मिक आपदा में मृत्यु के 04 प्रकरणों में राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के तहत चार-चार लाख रुपए के मान से कुल 16 लाख रुपये की आर्थिक सहायता अनुदान राशि की स्वीकृति दी है।
     जिले की तहसील बाराद्वार के ग्राम मुक्ताराजा के मुन्नालाल कुर्रे की अग्निदुर्घटना से मृत्यु होने पर उनके पुत्र श्री सुनील कुमार कुर्रे, तहसील अकलतरा के ग्राम लटिया निवासी श्री युवराज की अग्निदुर्घटना से मृत्यु होने पर उनके पित श्री संतोष कुमार साहू, तहसील पामगढ़ के ग्राम भैंसों निवसी सुश्री संगीता साहू की सर्पदंश से मृत्यु होने पर उनके पिता श्री भूपेन्द्र साहू और ग्राम चण्डीपारा के श्री खोलबहरा रात्रे की पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उनकी पत्नि श्रीमती हेमाबाई रात्रे को राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के तहत चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता अनुदान राशि स्वीकृत की गई है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंत्रियों के स्वेच्छानुदान मद से 37 हितग्राहियों को 04 लाख 80 हजार रुपये की सहायता राशि स्वीकृत

Thu Jul 14 , 2022
जांजगीर-चांपा, 14 जुलाई 2022/ वित्तीय वर्ष 2021-22 में मंत्रियों ने अपने स्वेच्छानुदान मद से जिले के 34 हितग्राहियों को 03 लाख रुपये सहायता राशि स्वीकृत की गई है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने 27 हितग्राहियों को 3 लाख 80 हजार और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग छत्तीसगढ़ ने 10 हितग्राहियों […]

You May Like

Breaking News

advertisement