अतरौलिया आज़मगढ़: छुट्टा पशु से टकराई बाइक, एक की मौत, एक गंभीर रुप से घायल

छुट्टा पशु से टकराई बाइक, एक की मौत, एक गंभीर रुप से घायल

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट

बीती रात वापस घर लौटते हुए हुआ हादसा

अतरौलिया आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर पेट्रोल पंप के पास रविवार की देर रात छुट्टा पशु से टकरा कर बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे की हालत गंभीर देखते हुए उचित इलाज के लिए उसे हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
बता दे कि महराजगंज थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव निवासी दिनेश (27) पुत्र फुनफुन अपने चचेरे भाई राजू कुमार (22) पुत्र पन्नालाल के साथ मोटर सायकिल से अंबेडकरनगर जिले के बसखारी बाजार रविवार को किसी काम से गया था। जहां से देर रात दोनों वापस घर लौट रहे थे। अतरौलिया थाना अंतर्गत सिकंदरपुर पेट्रोल पंप के पास उनकी बाइक के सामने अचानक आये छुट्टा पशुओं के झुंड से बाइक टकराकर गिर गई। इस हादसे में दिनेश व राजू गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची अतरौलिया पुलिस ने दोनों को 100 शैय्या अस्पताल अतरौलिया भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया। घायल राजू की हालत गंभीर देखते हुए उसे हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक दो पुत्रों का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। उसके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई है।
वरिष्ठ पत्रकार विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर : समारोहपूर्वक मनी पूर्व मुख्यालय आयुक्त की पुण्यतिथि

Mon Sep 19 , 2022
समारोहपूर्वक मनी पूर्व मुख्यालय आयुक्त की पुण्यतिथि आलापुर(अम्बेडकरनगर)|पूर्वांचल के मालवीय के नाम से मशहूर और भारत स्कॉउट एंड गाइड्स के जीवनपर्यंत जिला मुख्यालय आयुक्त रहे जिले के ख्यातिप्राप्त गांधी स्मारक इंटर कॉलेज व लल्लन जी ब्रह्मचारी पी जी कॉलेज के संस्थापक प्रबन्धक एडवोकेट राधेश्याम सिंह की छठवीं पुण्यतिथि समारोह पूर्वक […]

You May Like

Breaking News

advertisement