अतरौलिया आज़मगढ़ : पत्रकार और पुलिस एक दूसरे के पूरक हैं – सौम्या सिंह

पत्रकार और पुलिस एक दूसरे के पूरक हैं – सौम्या सिंह

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया आजमगढ़
बता दे कि आज़मगढ़ जिले के शारदा शिक्षण संस्थान फरिहा के प्रांगण में आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा रविवार को पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विवेकानन्द पांडेय ने किया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मुख्य चिकित्सा अधिकारी आजमगढ़ , तथा पुलिस उपाधीक्षक सौम्या सिंह, तथा विशिष्ट अतिथि उप जिलाधिकारी निजामाबाद रवि कुमार थे।
पत्रकार सम्मान समारोह में कई पत्रकारो को सम्मनित किया गया जिसमें विशेष रूप से राष्ट्रीय महासचिव संजय पांडेय ,प्रांतीय सचिव प्रवीन मद्धेशिया, तहसील अध्यक्ष बुढ़नपुर आशीष निषाद, तहसील संरक्षक बुढ़नपुर आशीष पांडे, तहसील उपाध्यक्ष बुढ़नपुर राजेश सिंह को पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान हेतु पत्रकार रत्न की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया।
निजामाबाद एसडीएम ने अपने वक्तव्य में कहा कि, क्षेत्र की बहुत सी समस्याओं का पत्रकार के माध्यम से आसानी से पता चल जाता है, जिससे उसका निराकरण हो जाता है . वही पुलिस उपाधीक्षक सौम्या सिंह ने कहा कि पत्रकार निस्वार्थ भाव से सेवा करता है हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं और सहयोग भी आदान प्रदान करते हैं ,हम लोग एक दूसरे के पूरक हैं ।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: ग्राम प्रधान की मनमानी से तंग आकर समूह की महिलाओं ने खंड विकास अधिकारी को सौपा ज्ञापन

Mon Jul 18 , 2022
ग्राम प्रधान की मनमानी से तंग आकर समूह की महिलाओं ने खंड विकास अधिकारी को सौपा ज्ञापन विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़बता दें कि बुढ़नपुर तहसील के अंतर्गत मठ गोविंद गांव में सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराया गया है जहाँ 2019 से प्रतिज्ञा स्वयं सहायता समूह द्वारा इसका संचालन किया […]

You May Like

Breaking News

advertisement