अतरौलिया आज़मगढ़: पुलिस की नाक में दम कर चुके तीन बदमाश, जाने कैसे हुए गिरफ्तार

पुलिस की नाक में दम कर चुके तीन बदमाश, जाने कैसे हुए गिरफ्तार

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया आजमगढ़ अतरौलिया थाने की पुलिस की नाक में दम कर चुके तीन बदमाश मंगलवार की सुबह स्वात टीम व सर्विलांस सेल की मदद से गिरफ्तार कर लिए गए। उनके कब्जे से पूर्व में लूटे गए 15 अदद मोबाइल फोन व इन घटनाओं में उनके द्वारा प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई है।
बताते हैं कि अतरौलिया थाना क्षेत्र में लगातार हो रही लूट व छिनैती की घटनाओं से परेशान पुलिस ने अपराधियों की धर पकड़ के लिए जिले की स्वात टीम व सर्विलांस सेल से मदद मांगी। नतीजा रहा कि सर्विलांस सेल व स्वात टीम की मदद से मंगलवार की सुबह लूटे गए मोबाइल फोन को बेचने जा रहे बाइक सवार तीन बदमाश अहरौला- बूढ़नपुर मार्ग पर स्थित एकडंगी गांव के समीप धर दबोचे गए। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से पुलिस ने 15 अदद लूट के मोबाइल फोन बरामद किए गए। पुलिस ने इन घटनाओं को अंजाम देने में प्रयुक्त बाइक भी कब्जे में ले लिया है। पकड़े गए आरोपियों में अजीत कुमार पुत्र हितलाल, रवीन्द्र पुत्र छब्बू तथा रवि पुत्र बनारसी सभी अतरौलिया क्षेत्र के धनसिंहपुर गांव के निवासी बताए गए हैं।
वरिष्ठ पत्रकार विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं: बोलेरो चोरी होने के 36 घन्टे में ही खुलासा किया पुलिस ने,

Tue Aug 23 , 2022
स्लग, खुलासा रिपोर्टर, जफर अंसारी स्थान, लालकुआ एंकर, लालकुआ कोतवाली क्षेत्र के बिन्दूखत्ता स्थित खैरानी विकासपुरी गांव से बोलेरो चोरी होने के मामले में कोतवाली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 36 घंटे में चोरी की गई बोलेरो गाड़ी को बरामद कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की […]

You May Like

advertisement