अतरौलिया आज़मगढ़:पुलिस की मिली भगत से लोहरा टोल प्लाजा कर्मियों की दबंगई खुल कर आई सामने

पुलिस की मिली भगत से लोहरा टोल प्लाजा कर्मियों की दबंगई खुल कर आई सामने

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट

लोहरा संपर्क मार्ग को खुदवा कर पुलिस की मिली भगत से लोहरा सम्पर्क मार्ग के रास्ते जाने वाले वाहनों का कराते है चालान,
लोगों में फैला आक्रोश दी बड़े आंदोलन की चेतावनी
अतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि आजमगढ़ जनपद में एनएच 233 का टोल प्लाजा अतरौलिया के लोहरा गांव के समीप में स्थित है। यह टोल प्लाज़ा चालू होने के साथ ही विवादों से हमेशा घिरा रहा। स्थानीय लोग जिनका दिन में तीन से चार बार अमडी व नेवरी या लोहरा आना जाना होता है वह लोहरा अमडी सम्पर्क मार्ग के रास्ते चले जाते हैं,जिससे उन्हें टोल देना नही पड़ता है, मगर टोल वसूलने वालो को यह सुविधा नागवार गुजर रही है। उक्त मार्ग से आने जाने वाले वाहनों को टोलकर्मियों द्वारा जबरदस्ती टोल के रास्ते से गुजरने को मजबूर किया जाता है जिससे कि उनका मुनाफा बढ़ सके। टोल कर्मियो द्वारा नियम कानून का हवाला देकर लोगों को मजबूर किया जाता है कि कि वह जितनी बार भी जाएं टोल कटवा करके जाएं ।
टोल के रास्ते न जाने वालों वाहनों पर खिन्न टोल कर्मी अपनी दबंगई पर उतर जाते हैं और लोहरा गांव से होते हुए जो रास्ता अमड़ी मोड़ तक जाता है उसी को यह लोग खोद डाले। इस रास्ते को खुद जाने से स्थानीय लोगों का गांव से बाहर आने जाने का रास्ता ही बन्द हो गया। जो बुजुर्ग लोग साइकिल के माध्यम से बाजार जाते हैं रास्ता खुद जाने की वजह से उनका आना-जाना भी बाधित हो रहा है। रास्ता खुदने की वजह से कई लोग गिरकरके घायल भी हो चुके हैं। जिससे स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश फैला हुआ है ।
इस सम्बंध में स्थानीय लोगों ने कहा कि टोल प्लाजा के कर्मी अवैध वसूली के चक्कर में संपर्क मार्ग को खोद दे रहे हैं जो सरासर गलत है।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी फारबिसगंज के तुगलकी फरमान का मैं बहिष्कार करता हूं ,,,,,,,,अब्दुल कुद्दुस

Sat Feb 5 , 2022
प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी फारबिसगंज के तुगलकी फरमान का मैं बहिष्कार करता हूं ,,,,,,,,अब्दुल कुद्दुस अररिया प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, फारबिसगंज द्वारा निर्गत पत्र ज्ञापांक- 85, दिनांक- 4.2.2022 के आलोक में नियोजित शिक्षकों से मूल सेवा पुस्तिका एवं सभी मूल प्रमाण पत्र की छाया प्रति एवं अपीलीय प्राधिकार के आदेश की प्रति […]

You May Like

advertisement