अतरौलिया आज़मगढ़:वोट डालना हमारा लोकतांत्रिक अधिकार

वोट डालना हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है।

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
एस डी ग्लोबल पब्लिक स्कूल द्वारा निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

अतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि आजमगढ़ जनपद के अतरौलिया क्षेत्र के एस डी ग्लोबल पब्लिक स्कूल द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। यह मतदाता जागरूकता रैली स्कूल प्रांगण से निकल कर मदि‍यापार बाज़ार से होते हुए पुनः स्कूल प्रांगण में आकर के समाप्त हुई।
इस रैली में छात्रों ने ‘सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो’, ‘वोट डालने जाना है अपना फर्ज निभाना है’
सहित अन्य कई नारे भी लगाए। वहीं छात्राओं द्वारा क्षेत्र के महिला मतदाताओं को जागरूक करने के लिए उनके हाथों में मेहंदी भी लगाई गई। मीडिया से बातचीत करते हुए स्कूल के प्रबंधक राधेश्याम यादव ने बताया कि क्षेत्र के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए हमारे विद्यालय के बच्चों द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। इस रैली के माध्यम से हम लोगों ने क्षेत्र के लोगों से अपील किया कि सभी लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करें और एक मजबूत सरकार बनाने में अपना सहयोग दें। स्कूल की प्रिन्सिपल ने बताया कि बच्चों द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकालकर के क्षेत्र के लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने का काम किया गया। उन्होंने बताया कि मतदाता जागरूकता रैली के माध्यम से हम लोग क्षेत्र की जनता से अपील किये है कि मतदान के दिन अधिक से अधिक लोग पहुंच करके अपने मताधिकार का प्रयोग करें और एक मजबूत सरकार के गठन में अपनी अहम भूमिका निभाये। उन्होंने बताया कि कुछ लोग मानते हैं कि वोट डालना सिर्फ खानापूर्ति मात्र है लेकिन ऐसा नहीं है, वोट डालना हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है और हम लोगो के ही एक-एक वोट से सरकारें बनती है।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:प्रत्याशी संहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क अरविंद जयसवाल

Sat Feb 19 , 2022
प्रत्याशी संहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क अरविंद जयसवाल आजमगढ़: मुबारक विधानसभा क्षेत्र बीजेपी प्रत्याशी अरविन्द जयसवाल अपने समर्थकों सहित क्षेत्र में किया भ्रमण मुबारक पुर प्रत्याशी अरविंद जयसवाल ने कहा की बसपा विधायक ने क्षेत्र में कोई विकास नहीं हुआ बुनकरों की समस्या मुबारक क्षेत्र बहुत ही दयनीय है […]

You May Like

advertisement