ऑस्ट्रेलिया ने खोलें स्टूडेंट वीजा…. देवप्रिय त्यागी

मोगा : कैप्टन
ऑस्ट्रेलिया ने खोलें स्टूडेंट वीजा…. देवप्रिय त्यागी

राइटवे एयरलिंक्स के द्वारा अमनदीप कौर का ऑस्ट्रेलिया स्टूडेंट वीजा उनके स्पाउस मनजसप्रीत के साथ लगवाकर दिया गया। अमनदीप कौर ने बैचुलर ऑफ एजुकेशन की पढ़ाई 2019 में की थी और उसके बाद मास्टर ऑफ बिजनेस कोर्स के लिए उनका ऑस्ट्रेलिया का वीज़ा लगवाकर दिया गया।

ऑस्ट्रेलिया पढ़ाई का सपना देखने वाले बच्चों के लिए खुशखबरी यह है कि वह 5.5 बैंड आईलेट्स के साथ ऑस्ट्रेलिया का स्टूडेंट विजा ले सकते हैं अथवा नई शादी के जोड़े भी एक साथ ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं।ऑस्ट्रेलिया अभी डिपेंडेंट वीजा भी 2 महीने के अंदर दे रहा है और अगर किसी बच्चे का फास्ट ट्रैक कैटेगरी, कम्बाइंड वीज़ा में वीज़ा रिफ्यूज हुआ है तो वो भी राइटवे एयरलिंक से संपर्क कर सकते हैं।

डायरेक्टर देवप्रिय त्यागी ने बताया कि इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में ज्यादातर यूनिवर्सिटी और कॉलेज 20 से 40% तक की स्कॉलरशिप दे रहे हैं और इस सुनहरी मौके को विद्यार्थियों को गंवाना नहीं चाहिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एकजुट होकर समाज में हो रहे गरीब दुखियों पर अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाये

Wed Jan 20 , 2021
आर्यावर्त महासभा द्वारा कार्यकर्ता मिलन समारोह का हुआ आयोजन — आर्यावर्त महासभा द्वारा कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन आजमगढ़ में परानापुर स्थित हनुमान मंदिर पर संपन्न हुआ , जिसकी अध्यक्षता मंदिर के महंत आर्यावर्त महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार शुक्ल के नेतृत्व में आज परम आदरणीय लाल बाबा द्वारा […]

You May Like

Copyright All right reserved to V V News Vaashvara Theme: Default Mag by ThemeInWP

advertisement