जौनपुर :रामलीला के कलाकारों से भरा ऑटो दुर्घटनाग्रस्त 1 की मौत 6 घायल

पूर्वांचल ब्यूरो

यूपी के जौनपुर जिले में हाईवे पर रविवार सुबह टेलर और ऑटो के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।ऑटो पर रामलीला के कलाकार सवार थे। सभी गौराबादशाहपुर में आयोजित भरत मिलाप में अपनी प्रस्तुति देकर लौट रहे थे।

हादसा गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर कबिरुद्दीनपुर गांव के पास हुआ। माना जा रहा है कि रात भर जगने के कारण ऑटो चालक मनीष निषाद निवासी शेखपुर थाना लाइन बाजार को झपकी आ गई। इसी कारण कबिरुद्दीनपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़े टेलर में पीछे से ऑटो की टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में बैठे कलाकारों में किसी का सिर फट गया था तो किसी के हाथ, पैर व कमर में चोट लगी। स्थानीय लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर संतोष कुमार पाठक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।
जिला अस्पताल में अमन जायसवाल पुत्र बबलू निवासी सिद्दीकपुर थाना सरायख्वाजा को मृत घोषित कर दिया गया। वही उपेंद्र निवासी नदौली थाना केराकत, भोला यादव निवासी सुक्खीपुर थाना कोतवाली, ऑटो चालक मनीष निषाद निवासी शेखपुर थाना लाइन बाजार, रिंकू गौतम निवासी उमरपुर थाना कोतवाली, शुभम विश्वकर्मा निवासी रानीपुर थाना मडियाहूं और निखिल निवासी सेरुआ थाना सुरेरी का उपचारी जारी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ में तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्तरीय वैदिक सम्मेलन का 25 से 27 अक्तूबर तक होगा आयोजन

Sun Oct 17 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 देशभर से चार वेदों के 100 से अधिक प्रकांड विद्वान लेंगे भाग। कुरुक्षेत्र, 17 अक्तूबर : देश के विभिन्न राज्यों में योग, स्वास्थ्य, तकनीकी शिक्षा, अध्यात्म, कन्या शिक्षा, गौ संरक्षण एवं विज्ञान शिक्षण संस्थानों के साथ संस्कृत भाषा के प्रचार […]

You May Like

advertisement