देहरादून: शहर में जागरूकता अभियान चलाया गया,

वी वी न्यूज़

देहरादून। शहर में आज जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका द्वारा गठित डेंगू पर प्रभावी निंयत्रण एवं जन-जागरूता टीम एवं जिला स्तरीय अधिकारियों ने अपने-अपने वार्डों एवं कार्यक्षेत्रों में पहुचकर डेंगु मच्छर के प्रसार, लार्वा का निरीक्षण एवं करते हुए जन-जागरूकता अभियान चलाया। अभियान में टीम द्वारा प्रचार सामाग्री वितरण, फॉगिंग, लाउडस्पीकर के माध्यम से डेंगू के बारे में लोगों को जागरूकता करते हुए, घरों/प्रतिष्ठानों का निरीक्षण किया गया।
आज सहायक निदेशक सूचना बीसी नेगी के नेतृत्व में सूचना विभाग के कार्मिकों सहित नगर निगम के कार्मिकों ने वार्ड नम्बर 94 इन्द्रप्रस्थ अपर नत्थनपुर में टीम द्वारा संयुक्त रूप से डेंगू लार्वा के प्रति सघन जागरूकता अभियान चलाते हुए लोगों को डेंगू लार्वा के प्रति जागरूक किया गया। सहायक निदेशक सूचना ने लोगों को डेंगू के प्रति जागरूक रहने तथा घरों में खुले बरतनों, गमलों में पानी न रखने का अनुरोध स्थानीय लोगों से किया।
इस अवसर पर सहायक निदेशक सूचना बी.सी नेगी, सुपरवाईजर अनंत विभोर, सूचना से इन्द्रेश कोठारी, गोवर्धनदास, अंकिता सम्मल, पंकज आर्य सहित नगर निगम के कार्मिक उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: प्रदेश की भाजपा सरकार सरकारी संस्थानों में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है, करन माहरा,

Wed Oct 4 , 2023
वी वी न्यूज़ देहरादून 4 अक्टूबर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा सरकार पर सरकारी संस्थानों में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की राज्य सरकार द्वारा जिस प्रकार एम्स ऋषिकेश में […]

You May Like

advertisement