अयोध्या: अम्बेडकरनगर: घूस लेते हुए रँगे हाथ महिला लेखपाल गिरफ्तार

अयोध्या /अंबेडकर नगर
अम्बेडकरनगर: घूस लेते हुए रँगे हाथ महिला लेखपाल गिरफ्तार
लेखपाल के निलंबन की प्रक्रिया चल रही है-एसडीएम
अयोध्या/अम्बेडकरनगर
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
टांडा तहसील के दौलतपुर हालपट्टी गांव में तैनात महिला लेखपाल आंचल सिंह को अयोध्या की एंटी करप्शन टीम ने घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। लेखपाल तहसील के पीछे किराए के एक मकान में अपना अस्थाई कार्यालय बना रखी थी। सोमवार को वहीं पर एक किसान से वह रिश्वत ले रही थी, तभी टीम ने उसे धर दबोचा। उसके निलंबन की प्रक्रिया चल रही है।
क्षेत्र के जल्लापुर सरैया गांव की आंचल सिंह हाल ही में लेखपाल पद पर तैनात हुई थीं। अभी कुछ दिनों पहले ही उसका प्रोबेशन पीरियड खत्म हुआ था। इसी बीच एक किसान से भूमि संबंधी कार्य के लिए वह रिश्वत मांग रही थी। किसान ने इसकी सूचना विजिलेंस टीम को दी। सोमवार को अयोध्या की एंटी करप्शन टीम ने कोतवाली के सामने अपना वाहन खड़ा कर जाल बिछाया। लेखपाल आंचल सिंह तहसील के पीछे अपने आवास/कार्यालय पर कार्य कर रही थी। उक्त किसान अपना काम कराने के लिए उनके पास पहुंचा। रिश्वत मांगने पर किसान ने रुपये दिए ही थे कि एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल आंचल सिंह को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।कोतवाल संजय पांडेय भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान अन्य लेखपालों ने हल्ला-गुल्ला करने की कोशिश की, लेकिन टीम ने आंचल सिंह को अपने वाहन में बैठा लिया और उसे अज्ञात स्थान पर ले जाया गया। कोतवाली में लिखा-पढ़ी नहीं हुई। कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि मामले की लिखा-पढ़ी किसी भी थाने में हो सकती है। वहीं एसडीएम अभिषेक पांडेय ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी है। उक्त लेखपाल के निलंबन की प्रक्रिया चल रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव युवा नेता बृजेश यादव ने पार्टी को कहा अलविदा

Tue Jun 21 , 2022
अयोध्या:————समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव युवा नेता बृजेश यादव ने पार्टी को कहा अलविदामनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याकहतें हैं की वजूद न हो तो हस्ती किस काम की और जहां दिल न लगे वो बस्ती किस काम की।कुछ इसी तर्ज पर समाजवादी पार्टी में सच्चे कार्यकर्ताओं की कद्र न […]

You May Like

Breaking News

advertisement