अयोध्या: अयोध्या एसएसपी शैलेश पांडेय ने क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु किया खुद ही फूट पेट्रोलिंग

अयोध्या:———
अयोध्या एसएसपी शैलेश पांडेय ने क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु किया खुद ही फूट पेट्रोलिंग
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
खबर राम नगरी अयोध्या से है जहां पर शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए एसएसपी शैलेश पांडे ने खुद फूट पेट्रोलिंग अपने मातहतों के साथ किया ।
बताते चले कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक,अयोध्या शैलेश कुमार पाण्डेय द्वारा जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु किया गया पैदल गश्त।
इस दौरान आमजन से संवाद स्थापित कर आपस में प्रेम,सौह्रर्द बनाए रखने हेतु व जनता से अपील,भ्रामक खबरो पोस्ट पर न दे ध्यान, किसी भी धर्म के प्रति न करे अमर्यादित टिप्पणी, सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट अग्रसारित करने से पहले रखे ध्यान।
इस दौरान एसएसपी ने कहा कि सोशल मीडिया पर फर्जी खबर चलाने वाले जाति धर्म मजहब के खिलाफ टीका टिप्पणी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया की मॉनिटरिंग की जा रही है, गलत कृत्य करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

Visual
Byte शैलेश पांडेय, एसएसपी अयोध्या

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या : कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या के रामजन्मभूमि व रामलला सदन में किए दर्शन पूजन

Mon Jun 13 , 2022
अयोध्या:———-कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या के रामजन्मभूमि व रामलला सदन में किए दर्शन पूजनमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याकुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह आज सुबह अयोध्या पहुंचे। वे सर्वप्रथम राम जन्मभूमि परिसर में जाकर भगवान राम लला […]

You May Like

Breaking News

advertisement