अयोध्या :तेज आंधी पानी से आम की फसलों को नुकसान, कई जगह पेड़ गिरे, बिजली गुल

अयोध्या:—————-
तेज आंधी पानी से आम की फसलों को नुकसान, कई जगह पेड़ गिरे, बिजली गुल
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
अयोध्या में सोमवार दोपहर बाद अचानक बदले मौसम ने लोगों को गर्मी से राहत दी। अचानक मौसम बदला और तेज रफ्तार से आई आंधी से जंहा, लोगों को राहत मिली। वहीं कई जगहों पर बिजली के तार टूट गए और कई जगह पेड़ उखड़ गए। इसकी वजह से कई जगहों पर लोगों को नुकसान का सामना करना पड़ा।
आम की फसलों को भारी नुकसान, कई जगह पेड़ उखड़े
अचानक आई धूल भरी आंधी ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया, जो जहां था, वहीं खड़ा हो गया। सड़कों पर लोगों का खड़ा होना मुश्किल हो गया। आसमान में काले बादल छा जाने की वजह से अंधेरे जैसी स्थिति पैदा हो गई। तेज हवा और आंधी से कई जगह पर पेड़ गिर जाने की वजह से भारी नुकसान हुआ। इसके अलावा आम की फसल को खासा नुकसान देखने को मिला। आंधी की वजह से आम के कच्चे फल टूट कर गिर गए। जिसकी वजह से आम के बाग मालिकों को खासा नुकसान का सामना करना पड़ा। इसके अलावा सड़कों पर जगह-जगह पेड़ गिर जाने से यातायात बाधित रहा।
आंधी पानी से बिजली बाधित
तेज हवाओं की वजह से बिजली भी गुल हो गई। जगह-जगह बिजली के तारों पर पेड़ गिर जाने की वजह से बिजली बाधित हो गई। शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक बिजली गुल हो गई।
बीकापुर तहसील के चरावा निवासी पत्रकार समाजसेवी संतोष मिश्रा का बड़ा पुत्र अभिषेक मिश्रा के ऊपर आंधी पानी के झोंकों में आया नीम के पेड़ की डाल गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया घटना करीब 4:00 बजे की बताई जाती है घायल युवक को परिजनों ने स्थानीय चिकित्सक के यहां इलाज करवाया तथा डॉक्टर ने उसे आराम करने की सलाह दी तथा दवा समय-समय पर खाने तथा सिटी स्कैन करवाने की बात कही है सर में चोट लगने के कारण किसी भी अप्रिय घटना से इनकार तब तक नहीं किया जा सकता जब तक सिटी स्कैन की रिपोर्ट ना आ जाए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री पंचायती अखाड़ा महानिर्वाणी के महामंडेलश्वर स्वामी हरीशचंद्र पुरी ने विश्व कल्याण के लिए महाभारतकालीन श्री पृथ्वेश्वर महादेव का किया अभिषेक

Tue May 24 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 पिहोवा, 24 मई : भारत साधुसामाज के प्रदेशाध्यक्ष महंत बंसी पुरी जी महाराज को महाभारतकालीन श्री पृथ्वेश्वर महादेव मंदिर बड़ा शिवालय का महंत बने आज 34 वर्ष बीत गए है। इस उपलक्ष्य में बड़ा शिवालय के व्यवस्थापक स्वामी महेश पुरी द्वारा […]

You May Like

advertisement