अयोध्या: उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर व्यापारियों के साथ की बैठक

अयोध्या:——
उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर व्यापारियों के साथ की बैठक
विधायक वेद गुप्ता के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री का व्यापारी समाज ने किया भव्य स्वागत
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो व जनसभा के आज हेतु डिप्टी सीएम केशव मौर्य व अयोध्या नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने अवध मॉल में जनपद के व्यापारी वर्ग के साथ बैठक किया।
जनपद में आगामी 30 दिसंबर को आयोजित प्रधानमंत्री के रोड शो व जनसभा में शामिल होने के लिए व्यापारियों से आने की अपील की गई।
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापारिक बंधु हमारी बहुत बड़ी ताकत है,और उनको किसी भी स्तर पर कभी भी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि कल
30दिसंबर को प्रधानमंत्री सर्वप्रथम एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे उसके बाद 30 दिसंबर को एयरपोर्ट से एनएच 27 लता चौक होते हुए धर्म पथ राम पथ से अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन तक प्रधानमंत्री का रोड शो होगा। यहां से रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करके एयरपोर्ट स्थल पर जनसभा को संबोधित करेंगे।
बैठक के दौरान अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का अयोध्या आगमन हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है। हम सब अयोध्यावासी सभी संत महंत मिलकर माननीय प्रधानमंत्री जी का अलौकिक स्वागत और वंदन करना चाहते हैं। इसलिए हम जनपद के व्यापारी बंधुओ से समर्थन की अपील करते हैं ताकि अधिक से अधिक जनता प्रधानमंत्री जी का स्वागत करते हुए उनको सुन सके। हम आदरणीय उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी का भी हृदय से धन्यवाद देते हैं जिन्होंने इस बैठक में आकर व्यापारी वर्ग का उत्साहवर्धन किया है। विधायक गुप्ता के नेतृत्व में जनपद के व्यापारियों ने बड़ी गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री केशव जी का स्वागत किया। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, अतुल सिंह, चंद्र प्रकाश गुप्ता, अरुण अग्रवाल, संजन अग्रवाल, ज्ञान केसरवानी सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमृत वेला प्रभात सोसायटी नें सनातन धर्म के प्रचार एवं प्रसार के लिए की बैठक

Fri Dec 29 , 2023
अमृत वेला प्रभात सोसायटी नें सनातन धर्म के प्रचार एवं प्रसार के लिए की बैठक। फ़िरोज़पुर 29 दिसम्बर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}= धार्मिक संस्था अमृत वेला प्रभात सोसायटी सदस्यों नें अपने मुख्य कार्यालय श्री राधा कृष्ण मन्दिर में आने वाले दिन त्यौहार को मध्य नज़र ऱखते हुए सुबह 7 […]

You May Like

advertisement