अयोध्या:अयोध्या पहुंचे डिप्टी CM डॉ. दिनेश शर्मा:बोले- 31 जुलाई के आसपास हाईस्कूल और इंटर का आएगा रिजल्ट

अयोध्या :–

(एक दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंचे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा)

मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा एक दिवसीय दौरे पर सोमवार दोपहर रामनगरी अयोध्या पहुंचे। काफिला पहुंचते ही सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम ने करीब आधे घंटे तक कमिश्नर, IG, DM, SSP व शिक्षा विभाग के अफसरों के साथ बैठक की।

31 जुलाई के आसपास हाईस्कूल व इंटरमीडियट का रिजल्ट आ रहा।डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि वे माध्यमिक शिक्षा व उच्च शिक्षा के अफसरों के साथ परीक्षा के लिए बैठक के लिए आए हुए हैं। कोरोना के सत्र के बावजूद हमारा सत्र जीवित है। ये हमारे लिए बहुत बड़ी बात है। हमने पहली बार प्रदेश में ऑनलाइन टीचिंग आरंभ की है। जो सफल रहा है। 31 जुलाई के आसपास हाईस्कूल व इंटरमीडियट का रिजल्ट आ रहा है। इसके बाद कक्षाओं में प्रवेश आरंभ हो जाएगा।डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को सलामी भी दी गई। डिप्टी सीएम ने कहा की आज कोई भी राम के विरोध का हिमाकत नहीं कर सकता

बसपा व सपा के ब्राह्मण सम्मेलन पर डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं किसी का नाम नहीं ले रहा हूं, मगर यह लोग रामजन्मभूमि और हनुमानगढ़ी का दर्शन कहां करते थे। वह लोग राम नाम का नाम लेने में डरते थे। आज कोई भी राम के विरोध का हिमाकत नहीं कर सकता। मंदिर निर्माण में बाधा डालने वाले लोगों को राम भक्ति का एहसास हो गया है। योगी व मोदी जी ने बता दिया है कि अयोध्या अब भव्य बनके रहेगी और इस नगरी का विश्व स्तरीय विकास आरंभ हो गया है।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष को भक्ति में आने से नहीं रोका जा सकता। छदम वेषधारी लोगों का जाति विशेष के प्रति उनका लगाव हमेशा बना रहे तो ठीक है, पर यह चुनावी प्रेम है, जो कुछ ही देर में उतर जाता है।डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा गुप्तारघाट के पंचमुखी हनुमान मंदिर मत्था टेकने जाएंगे। वे दर्शन-पूजन कर लखनऊ होंगे रवाना हो गए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या :अयोध्या में उमड़ा शिव भक्तों का जन सैलाब, ऐतिहासिक नागेश्वरनाथ मंदिर पर जलाभिषेक के लिये लगा भक्तों का तांता

Mon Jul 26 , 2021
अयोध्या:—-   मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या हिंदू धर्म में सावन के सोमवार का बड़ा ही महत्व है।मान्यता है कि सावन के सोमवार को शिवलिंग के जलाभिषेक करने से मनवांछित फल की प्राप्ति होती है। आज सावन के पहले सोमवार के दिन अयोध्या के प्रसिद्ध नागेश्वरनाथ मंदिर में जलाभिषेक के […]

You May Like

Breaking News

advertisement