अयोध्या: जिला पंचायत अध्यक्ष ने अपने सफलतम 2 वर्ष पूर्ण होने पर गिनाई उपलब्धियां

अयोध्या:———
जिला पंचायत अध्यक्ष ने अपने सफलतम 2 वर्ष पूर्ण होने पर गिनाई उपलब्धियां


मनोज तिवारी ब्यूरो अयोध्या
जिला पंचायत अयोध्या का 2 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष में सर्किट हाउस में जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह और प्रतिनिधि आलोक सिंह “रोहित” ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।वही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने जिला पंचायत के 2 वर्ष के कार्यकाल में कराए गए कार्यों के बारे में मीडिया को बताया। जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह ने कहा कि मेरे 2 वर्ष के कार्यकाल में ग्रामीण जनता के लिए सड़कों,नालो आदि के निर्माण के साथ-साथ अमृतसर सरोवरों का निर्माण कराया गया। इसके साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों में सभी के द्वार तक स्ट्रीट लाइट लगवाने की भी व्यवस्था की गई। उन्होंने बताया कि जनता के लिए जनता दरबार लगाया जाता है और व्यक्तिगत समस्याओं से संबंधित विभागों के अधिकारियों को न केवल समस्याओं के बारे में अवगत कराया जाता है बल्कि समस्या के निस्तारण होने तक उनकी कार्रवाई के बारे में भी लगातार पूछा जाता है जिससे आने वाली जनता को समुचित राहत मिल सके।
जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक सिंह “रोहित ” ने बताया कि जिला पंचायत के 2 वर्ष के कार्यकाल में जिला पंचायत अयोध्या को नई-नई ऊंचाइयों की तरफ ले जाने के लिए लगातार प्रयत्नशील हैं जिसका परिणाम है कि हमारे अब तक के कार्यकाल में ग्रामीण क्षेत्रों में जिला पंचायत आयोध्या द्वारा लगभग 42 करोड़ की लागत से 105 किलोमीटर से अधिक लंबाई की सड़कों का निर्माण कर जनता जनार्दन को अर्पित किया जा चुका है। इसके साथ साथ चार बड़े अमृत सरोवर का भी निर्माण हमारे कार्यकाल में तथा हमारी ही देखरेख में कराया जा रहा है जिसमें क्षेत्र जनता के स्वास्थ्य के दृष्टिगत प्रातः कालीन भ्रमण के लिए उत्कृष्ट मार्ग भी बनाए जा रहे हैं। हमारे द्वारा अब तक विभिन्न ग्रामों में लगभग 6500 लाइटों की स्थापना कराए जाने में तत्परता बढ़ती जा रही है। आगे भी जिला पंचायत अयोध्या भविष्य में नया कीर्तिमान स्थापित करने की ओर अग्रसर है।इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष संजीव सिंह महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह टिल्लू,मीडिया प्रभारी दिवाकर सिंह,अंशुमान मित्रा आदि लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: काढ़ागोला गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान चार किशोर कांवरियों की डुबने से मौत

Wed Jul 12 , 2023
संवाद सूत्र बरारी कटिहार में सावन की समय देवघर जाने से ठिक पहले काढ़ागोला गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान चार किशोर कांवरियों की डुबने से मौत हो गई यह घटना बुधवार कि दोपहर एक बजे कि है मिली जानकारी के अनुसार नाविकों की तत्परता से गंगा में डूब […]

You May Like

advertisement