अयोध्या: डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को भाजपा ने बलिदान दिवस के रुप में मनाया

अयोध्या:———-
डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को भाजपा ने बलिदान दिवस के रुप में मनाया
मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या
डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को भाजपा ने बलिदान दिवस के रुप में मनाया। सिविल लाईन स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करके उन्हें याद किया गया। सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी राष्ट्रीय एकता व अखण्डता के पर्याय व राष्ट्रवादी विचारक थे। देश की एकता व अखडंता के लिए उन्होने अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया। उनके पथचिन्हों पर चलते हुए उनके सपनों का भारत बनाने के लिए हम अपना सकारात्मक योगदान देंगे।
महापौर गिरीश पति त्रिपाठी ने कहा कि राष्ट्र के गौरव को मजबूती प्रदान करने के लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को कभी विस्मृत नहीं किया जा सकेगा। विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि भारत की एकता व अखंडता के लिए अपने प्राणों की आहूति देने वाले जनसंघ के संस्थापक डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी का व्यक्तित्व एवं जीवनशैली प्रेरणादायक है।
जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उनके आदर्शो व विचारों को आत्मसात करते हुए उनके सपनों को साकार करने में अपनी भूमिका का निर्वाहन करने का संकल्प लेते है। महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचार व राष्ट्र की एकता के लिए उनके द्वारा किये गये योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के पदचिन्हों पर चलते हुए राष्ट्र की उन्नति और विकास में अपना सकारात्मक योगदान देकर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते है। इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला उद्योग बंधु की बैठक हुई संपन्न

Fri Jun 23 , 2023
अयोध्या:——जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला उद्योग बंधु की बैठक हुई संपन्नमनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्याजिलाधिकारी श्री नितीश कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 व जिला उद्योग बंधु की बैठक संपन्न हुई। बैठक में सर्वप्रथम उपायुक्त उद्योग द्वारा जिला उद्योग बंधु के विगत बैठक की […]

You May Like

Breaking News

advertisement