अयोध्या: जीआरपी पुलिस ने स्टेशन से शातिर चोर को चोरी के 4350 रुपए के साथ किया गिरफ्तार

अयोध्या:————
जीआरपी पुलिस ने स्टेशन से शातिर चोर को चोरी के 4350 रुपए के साथ किया गिरफ्तार
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
जीआरपी अयोध्या जंक्शन व जीआरपी अयोध्या कैंट पुलिस ने अयोध्या जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बने नई बिल्डिंग के टीन सेट की आड़ में चोरी की फिराक में बैठे एक शातिर चोर शुभम गुप्ता उर्फ राहुल पुत्र शंकरलाल निवासी सियाराम कॉलोनी करनपुर थाना कोतवाली सदर जनपद प्रतापगढ़ को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है । जिसके खिलाफ धारा 380, 411 आईपीसी थाना जीआरपी अयोध्या कैंट में मुकदमा दर्ज किया गया है । अभियुक्त एचडी बाजाज के सामने रवीश कुमार त्रिपाठी के मकान में किराए पर रहता है । अभियुक्त के पास से 4350 रुपए नगद जीआरपी पुलिस ने बरामद किया है ।
प्रभारी निरीक्षक नवरत्न गौतम ने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म का चोर है । जिसके पकड़े जाने से ट्रेनों में होने वाले अपराध पर निश्चित रूप से अंकुश लगेगा । अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में जीआरपी चौकी अयोध्या जंक्शन जीआरपी अयोध्या कैंट के उपनिरीक्षक शबाब हैदर, उप निरीक्षक अशोक कुमार पाठक, कांस्टेबल अभिषेक कुमार सिंह, कांस्टेबल करुणा कांत यादव शामिल रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: नाबालिग से दुष्कर्म करने की घटना में शामिल एक अभियुक्त किछूटी मोड़ से हुआ गिरफ्तार भेजा गया जेल

Tue Jun 21 , 2022
अयोध्या:————*नाबालिग से दुष्कर्म करने की घटना में शामिल एक अभियुक्त किछूटी मोड़ से हुआ गिरफ्तार भेजा गया जेल *मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याजानकारी के अनुसार तारुन थाना क्षेत्र के 1 गांव निवासी किशोरी के साथ दुराचार सहित मामले में थाने में दर्ज मुकदमा धारा 313, 376, 504, 500, 506, 120 […]

You May Like

Breaking News

advertisement