अयोध्या: पसीना छुड़ा देता है तेलियागढ़ पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग पर लगने वाला जाम, सबसे बड़ा कारण बना है

अयोध्या:——– 17 नवंबर 2022*
पसीना छुड़ा देता है तेलियागढ़ पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग पर लगने वाला जाम, सबसे बड़ा कारण बना है
ब्यूरो चीफ मनोज तिवारी के साथ हमारे गोसाईगंज संवाददाता दिनेश जायसवाल की रिपोर्ट
गोसाईगंज अयोध्या। स्थानीय नगर के पश्चिमी एवं पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग तथा तेलिया गढ़ चौराहा भीटी तिराहा बस स्टैंड रेलवे रोड जाने वाले मार्ग जो इस समय काफी बेशर्म हो चुका मार्ग पर किसी अधिकारी की निगाह नहीं जा रही है इन मार्गो पर लगने वाले जाम को लेकर मार्ग पर बेतरतीब ढंग से खड़े वाहन कदम-कदम पर ठिठकने को मजबूर कर देते हैं। मोटरसाइकिल वाहन वाले उनके बेसाइड घुसने की वजह से कभी-कभी तो यहां लगने वाला जाम इतना भीषण होता है कि घंटों तक लोगों को बीच रास्ते में फंसा रहना पड़ता है।
गोसाईगंज का यातायात दिन प्रतिदिन सांसत में पड़ता जा रहा है। जाम की समस्या यूं तो गोसाईगंज नगर के हर मार्ग पर नजर आती है, लेकिन गोसाईगंज पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग मार्ग पर यह अधिक विकराल रूप धारण करती जा रहा है। क्योंकि इसी रोड पर नवीन सब्जी मंडी भी है।
मोबाइल किसी तरह पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग से लेकर तेलियागढ़ चौराहा तक सड़क पर चलना आसान नहीं है। मार्ग पर बेतरतीब ढंग से खड़े वाहन कदम-कदम पर ठिठकने को मजबूर कर देते हैं। कभी-कभी तो यहां लगने वाला जाम इतना भीषण होता है कि घंटों तक लोगों को बीच रास्ते में फंसा रहना पड़ता है। गोसाईगंज थाना प्रभारी अक्षय कुमार ने बताया कि पुलिस के सहयोग से जाम का कारण बनने वाले वाहनों पर कार्रवाई की जाएगी। यातायात सुचारु रहे इसके लिए ज्यादा दबाव वाले क्षेत्रों में यातायात पुलिस कर्मियों की तैनाती की जाती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: <em>भाकियू ने तहसील प्रांगण में पंचायत कर किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन</em>

Thu Nov 17 , 2022
अयोध्या :——16 नवंबर 2022भाकियू ने तहसील प्रांगण में पंचायत कर किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापनमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याभेलसर(अयोध्या)रुदौली तहसील प्रांगण में भारतीय किसान यूनियन ने एक पंचायत आयोजित कर किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर सात सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम की गैर मौजूदगी में वीरेश कुमार प्रशासनिक […]

You May Like

Breaking News

advertisement