अयोध्या: विवाहिता ने गमछे के सहारे लगाई फांसी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अयोध्या:———-
: विवाहिता ने गमछे के सहारे लगाई फांसी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
तारुन थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत तकमीनगंज में छप्पर में सोमवार की सुबह गमछे के सहारे 28 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार दीपमाला (28) पत्नी प्रदीप निषाद रविवार की शाम परिजनों के साथ भोजन करने के बाद अपने 7 वर्षीय पुत्र के साथ छप्पर के मकान में सोने चली गई थी। उसका पति परिवार के भरणपोषण के लिये फैजाबाद शहर में मजदूरी करता है।
घटना के समय वह घर पर नही था।सोमवार की सुबह देर तक दरवाजा न खुलने पर प्रदीप के पिता राम बचन देर तक अपनी बहू से दरवाजा खोलने की बात कहता रहा लेकिन दरवाजा अंदर से न खुलने पर आसपास के लोगों को बुलाकर छप्पर को थोड़ा से उठाकर देखा गया तो छप्पर में लगे बांस में गमछे के सहारे उसकी बहू का शव लटक रहा था।
घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय। थाना प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर मित्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम जांच कर कार्यवाही की जाएगी। अभी किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या : फर्जी लूट की घटना की सूचना देकर मुकदमा दर्ज कराने वाले को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

Mon May 30 , 2022
अयोध्या:————–थाना महराजगंज जनपद अयोध्या*फर्जी लूट की घटना की सूचना देकर मुकदमा दर्ज कराने वाले को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर भेजा गया जेल*मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्यादिनांक 24.05.2022 को समय 10.59 बजे पर डायल 112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुयी कि ग्राम सरायरासी के पास एक व्यक्ति से […]

You May Like

Breaking News

advertisement