अयोध्या।माझा जमफारा में जमीन को लेकर प्रॉपर्टी डीलर और स्थानीय लोगों में हुई जमकर मारपीट

ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या

अयोध्या जनपद के कैंट थाना के माझा जमथरा में जमीन को लेकर प्रॉपर्टी डीलर और स्थानीय लोगों में विवाद और मारपीट बरसों से होता चला आ रहा है जिस पर पुलिस और प्रशासन द्वारा कार्यवाही भी होती रही है परंतु इसके बावजूद भी गरीबों की जमीन पर अवैध कब्जा रुकने का नाम नहीं ले रहा है माझा में जमीन पर छप्पर वह मकान बनवा कर रहे रहे स्थानीय कुसुमा और सुमारी सहित लोगों को जमीन खाली कराने गए प्रॉपर्टी डीलर के सहयोगी यों से मारपीट हुई वहीं सूचना पर पहुंची कैंट पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ 107 7  की कार्रवाई कर मामले को इस्त्री कर दिया वहीं इसकी रिपोर्ट बनाकर एसडीएम सदर को भी भेज दी जानकारी होने पर   एसडीएम सदर ने सर्वे टीम मौके पर जमीन की सच्चाई जानने के लिए भेज दिया है जो जांच कर अपनी रिपोर्ट भेजेगी । पीड़ितों द्वारा यह भी बताया गया है कि बसपा शासन में उन्हें  पट्टा मिला था फिर भी पुलिस की मिलीभगत से लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं कैंट पुलिस ने भी उनके साथ मारपीट की है दूसरी तरफ प्रॉपर्टी डीलर द्वारा जमीन का एग्रीमेंट कराए जाने की भी बात सामने आ रही है फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था बनी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड। अब शादियों को लेकर भी सरकार के बड़े निर्देश, शादी में शामिल होने वाले दूल्हे-दुल्हन के साथ 20 लोगो को भी RTPCR Negative रिपोर्ट दिखानी होगी, जल्द गाइड लाइस जारी।

Sat May 15 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। उत्तराखंड से बड़ी खबर है, जी हां उत्तराखंड सरकार ने शादियों में शामिल होने वाले 20 लोगों के लिए भी नई गाइडलाइन जारी करने वाली है,जिसके तहत शादी में शामिल होने वाले सभी 20 लोगों को भी कोविड टेस्ट की rt-pcr की नेगिटिव रिपोर्ट रखना […]

You May Like

Breaking News

advertisement