अयोध्या :सीएम योगी का अयोध्या रोड़ शो आज

अयोध्या:———–
*सीएम योगी का अयोध्या रोड़ शो आज *
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
गुरूवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को अभूतपूर्व बनाने की तैयारियों में भाजपा कार्यकर्ता गण जीतोड़ मेहनत करने में जुट गए है।मुख्यमंत्री के अयोध्या आगमन के मद्देनजर तैयारियां और तेज़ कर दी गई है।जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह देर रात अयोध्या पहुंच चुके हैं।सीएम के रोड शो तैयारियों का लिया जायजा।
रूदौली और गोसाईगंज में सीएम योगी की जनसभा संपन्न
मुख्यमंत्री आदित्य योगी नाथ अयोध्या जनपद में रुदौली और गोसाईगंज जनसभा व अयोध्या में रोड़ शो किया। भाजपा मीडिया प्रभारी दिवाकर सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा रुदौली के कृष्णा आरटीएस इंटर कालेज नरौली में भाजपा प्रत्याशी व विधायक रामन्दर यादव के समर्थन में दोपहर 12:30 बजे विशाल जनसभा होगी। इसके बाद गोसाईगंज के द्वापर विद्यापीठ कालेज के सामने मया बाजार में भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी समर्थन में 1:30 बजे वह विशाल जनसभा को सम्बोधित किये। अयोध्या में 3 बजे साकेत महाविद्यालय से टेढ़ी बाजार तक भाजपा प्रत्याशी विधायक वेद प्रकाश गुप्ता के समर्थन में रोड भी किया। उन्होने बताया कि अयोध्या विधानसभा में होने वाले रोड़ शो को अभूतपूर्व बनाने की तैयारियों में भाजपा कार्यकर्ता जुट हुए थे । इसके लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौप दी गयी थी। दर्जनों स्थानों पर पुष्पवर्षा करके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया गया।संत समाज मुख्यमंत्री का तिलक भी किए। वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शुरू हुआ अयोध्या धाम में रोड शो। अयोध्या की सड़कों पर लगाए गए भगवा गुब्बारे।व्यवस्था की दृष्टि से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को लगाया गया है। अयोध्या की जनता मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए आतुर है।टेढ़ीबाजार चौराहे से शुरू किया गया सीएम का रोड शो। नया घाट राम की पैड़ी पर होगा रोड सूखा हुआ समापन।नयाघाट पर ही मुख्यमंत्री अयोध्या के व्यापारियों एवं जनता को संबोधित भी किए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ਜਿਲਾ ਪੱਧਰ ਤੇ ਚਲ ਰਹੇ ਟੀ ਬੀ ਸਰਵੇ ਕਰਨ ਵਾਲੀ ਟੀਮ ਬਾਰੇ ਨਿਰੀਖਣ ਕਰਨ ਲਈ : ਦਯਾਨੰਦ ਮੈਡੀਕਲ ਕਾਲਜ ਲੁਧਿਆਣਾ ਵਲੌ ਟੀਮ ਮੋਗਾ ਪੁੱਜੀ

Thu Feb 24 , 2022
ਮੋਗਾ : [ਕੈਪਟਨ ਸੁਭਾਸ਼ ਚੰਦਰ ਸ਼ਰਮਾ]:=ਟੀਮ ਨੇ ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਮੋਗਾ ਸ਼੍ਰੀ ਹਰੀਸ਼ ਨਈਅਰ ਨਾਲ ਵਿਸ਼ੇਸ ਮੀਟਿੰਗ ਕੀਤੀ।ਇਸ ਮੌਕੇ ਤੇ ਹਾਜ਼ਿਰ ਨੋਡਲ ਅਫ਼ਸਰ ਸਰਵੇ ਟੀ ਬੀ ਅਤੇ ਐਸ ਐਮ ਉ ਡਰੋਲੀ ਭਾਈ ਡਾਕਟਰ ਇੰਦਰਵੀਰ ਸਿੰਘ ਗਿੱੱਲ , ਪੁੱਜੀ ਟੀਮ ਦੇ ਅਧਿਕਾਰੀ ਅਤੇ ਜਿਲਾ ਟੀ ਬੀ ਅਫ਼ਸਰ ਮੋਗਾ ਡਾਕਟਰ ਮਨੀਸ਼ ਅਰੋੜਾ ਵੀ […]

You May Like

Breaking News

advertisement