अयोध्या:वरिष्ठ समाजसेवी प्रमोद पांडेय ने भाजपा छोड़ थामा बसपा का दामन

अयोध्या:———
वरिष्ठ समाजसेवी प्रमोद पांडेय ने भाजपा छोड़ थामा बसपा का दामन।
तमाम समर्थकों को बसपा की सदस्यता दिलाकर किया क्षेत्र में साथियों संग जन संपर्क
मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या
रुदौली/अयोध्या।
अयोध्या जनपद के रुदौली विधानसभा क्षेत्र स्थित ग्राम सभा पुरायं के रनर प्रधान पद प्रत्याशी रहे वरिष्ठ समाजसेवी प्रमोद पांडे ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता छोड़कर बसपा का दामन थामा है।
उन्होंने पूर्व मंत्री सैयद अब्बास अली जैदी रुश्दी मियां की अगुवाई में थामा बसपा का दामन तथा उन्होंने अपने तमाम साथियों को भी दिलाई बसपा में सदस्यता। उन्होंने बताया क्षेत्रीय नेता से प्रभावित होकर हम सभी ने निर्णय किया हमारे दुख सुख में पूर्व मंत्री सैयद अब्बास अली जैदी सदैव खड़े रहते हैं हम सभी उनके कार्यों से प्रभावित हैं इसलिए हमने उन पर विश्वास जताते हुए बसपा की सदस्यता ग्रहण की है।
श्री पांडे ने बताया भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान विधायक ब्राह्मण विरोधी हैं वह स्वयं थाने में बैठकर मुझे लॉकअप में डलवाकर एक फर्जी मामले में उन्होंने जेल तक भिजवा दिया जिस पार्टी में हमारा या हमारे अपने लोगों का सम्मान न हो छोटे लोगों को प्रताड़ित किया जाए उस पार्टी में रहने का कोई मतलब नहीं।
वह अपने साथियों के साथ पूर्व मंत्री के पुत्र डॉक्टर आरिस जैदी को लेकर गांव गलियों में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं तथा उन्होंने बताया बसपा यहां 50000 मतों से विजय हासिल करेगी यह मेरा आशीर्वाद है हम सभी रात दिन एक कर देंगे। श्री पांडे की सवर्ण व दलित वर्गों में अच्छी पैठ मानी जाती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या :अर्ध विक्षिप्त युवक की चोर समझकर की गई पिटाई, जिला अस्पताल रेफर

Wed Feb 16 , 2022
अयोध्या:————-अर्ध विक्षिप्त युवक की चोर समझकर की गई पिटाई, जिला अस्पताल रेफरमनोज तिवारी ब्यूरो चीफअयोध्याबीकापुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र परिसर में रविवार की रात कुछ लोगों द्वारा किया गया अमानवीय कृत्य सामने आया है। एक अज्ञात युवक की चोर समझकर अस्पताल के आवासीय परिसर की कॉलोनी में निवास कर रहे कुछ […]

You May Like

Breaking News

advertisement