अयोध्या:सपा ने अधिवक्ताओं को पार्टी से जोड़ने का चलाया अभियान19 अक्टूबर को मनोनयन पत्र वितरण का होगा कार्यक्रम

अयोध्या:——
सपा ने अधिवक्ताओं को पार्टी से जोड़ने का चलाया अभियान
19 अक्टूबर को मनोनयन पत्र वितरण का होगा कार्यक्रम
मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्या
समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष शावेज जाफरी के नेतृत्व में 19 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे पार्टी कार्यालय लोहिया भवन गुलाब बाड़ी अयोध्या पर अधिवक्ताओं का मनोनयन पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है । जाफरी ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता सिकंदर यादव उपस्थित रहेंगे । इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य 2024 लोकसभा चुनाव में अधिवक्ता सभा की सहभागिता सुनिश्चित हो सके एवं समाजवादी पार्टी अयोध्या लोकसभा में मजबूती के साथ चुनाव लड़े एवं अधिवक्ताओं की सहभागिता अधिक से अधिक रहे । इसी को ध्यान में रखते हुए अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष शावेज जाफरी ने 52 सदस्ययी जिला कमेटी अधिवक्ता सभा अयोध्या घोषित किया है । जाफरी ने बताया कि पूरी कमेटी को नई ऊर्जा के साथ सक्रियता से आने वाले चुनाव को जिताने व समाजवादी पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए मनोनयन पत्र का वितरण स्वयं प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता सभा सिकंदर यादव द्वारा किया जाएगा ।
अधिवक्ता सभा के जिला प्रवक्ता अधिवक्ता विजय यादव ने बताया कि पदाधिकारी मनोनयन पत्र वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता सिकंदर यादव के साथ अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय पदाधिकारी प्रदेश पदाधिकारी सहित जनपद अयोध्या के जिला अध्यक्ष विधायकगण पूर्व विधायकगण वरिष्ठ नेतागण/पदाधिकारीगण वरिष्ठ अधिवक्तागण समाजवादी अधिवक्ता सभा के विशेष आमंत्रित सदस्य गण व अधिवक्ता साथी मौजूद रहेंगे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: युवा महोत्सव 2023 का सीएम धामी ने किया रोजगार प्रयाग पोर्टल का शुभारंभ,

Mon Oct 9 , 2023
वी वी न्यूज़ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने परेड ग्राउंड देहरादून में आयोजित उत्तराखण्ड युवा महोत्सव-2023 कार्यक्रम में रोजगार प्रयाग पोर्टल का शुभारंभ किया। राज्य में रोजगार के अवसरों को एक ही पोर्टल पर उपलब्ध कराये जाने के उद्देश्य से सरकार द्वारा युवाओं के लिए यह पोर्टल विकसित किया गया […]

You May Like

advertisement