आज़मगढ़: आम आदमी पार्टी संजय सिंह गिरफ्तारी को लेकर जिले कार्यकर्ताओं आमजन मानस को दिया ज्ञापन

आम आदमी पार्टी संजय सिंह गिरफ्तारी को लेकर जिले कार्यकर्ताओं आमजन मानस को दिया ज्ञापन

आजमगढ़ कलेक्ट्रेट चौराहे पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह के गिरफ्तारी को लेकर के कलेक्ट्रेट चौराहे पर प्रदर्शन कर आम जनता को दिया ज्ञापन प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा केंद्र सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त हैसंजय सिंह की गिरफ्तारी से नाराज कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों में यूपी सहित पूरे देश भर में विरोध प्रदर्शन किया।

मोदी इंडिया गठबंधन से चुनाव हार रहे हैं इसी बौखलाहट में इंडिया की मजबूत आवाज संजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है। फर्जी शराब पोटाने के मुख्य अभियुक्तों ने 14 बार ईडी को बयान दिए लेकिन उन बयानों में कभी संजय सिंह का नाम नही लिया. सांसद संजय सिंह कोई अंजान व्यक्ति नहीं है क्या अभियुक्त को इतनी बार बमान देते हुए सांसद संजय सिंह का नाम याद नहीं आया ? अचानक से ईडी द्वारा अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. अभियुक्त से सांसद संजय सिंह के खिलाफ बयान दिलवाया गया। महीने भर के अंदर अभियुक्त को जमानत मिल गई और ईडी ने उसकी जमानत का कोई विरोध नहीं किया जमानत के कुछ दिन बाद ही उसको सरकारी गवाह बना दिया गया. 12 घंटे ईडी की रेड बनी जिसमें सांसद संजय सिंह के घर का कोना कोना छान मारा फिर भी कुछ नहीं मिला इसके बावजूद गिरफ्तार किया। ईटी भाजपा के दबाव में काम कर रही है इस लिए सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार करने से पहले सम्मन तक नहीं भेजा, संजय सिंह लगातार मोदी अडानी के पष्टाचार के खिलाफ सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ते रहे हैं और उन्होंने अडानी के घोटालों के साध्य ईडी के सामने प्रस्तुत करे लेकिन ईडी ने अदानी के खिलाफ कार्यवाही न करते हुए मोदी के दबाव में आवर संजय सिंह को ही गिरफ्तार करवा दिया।

मंगल सिंह ने मणिपुर हिंसा में महिलाओं को निर्बंध न माने जैसे जघन्य अपराध के खिलाफ सदन में आवाज उठाई तो उन्हें राज्य सभा से पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया और आज तक को निलंबित है. सांसद संजय सिंह लगातार मितों, पिछड़ों, आदिमामियों, अल्पसंख्यकों व समाज के कमजोर बनों की आवाज लगातार उठाते रहे हैं और सरकार से सवाल पूछते रहे है. संजय सिंह ने समय समय पर किसानों के हितों की रक्षा के लिए युवाओं के रोजगार के लिए, पुरानी पेंशन की बहाली के लिए महिलाओं की सुरक्षा के लिए देश में बहती मँहगाई के खिलाफ सड़क से लेकर संसद तक आवाज उठाते रहे हैं।

सांसद संजय सिंह के खिलाफ ये पूरा मामला फर्जी, बेबुनियाद और राजनीति से प्रेरित है हम लोग इससे डरने वाले नही है. पूरा देश सांसद संजय सिंह के साथ खड़ा है मोदी की तानाशाही से डरने वाले नहीं हैं इस तानाशाही के खिलाफ हमारी

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: वकीलों ने पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि

Tue Oct 10 , 2023
अयोध्या:——-वकीलों ने पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलिमनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्यादेश के पूर्व रक्षामंत्री/पूर्व मुख्यमंत्री/सपा स्थांपक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की पूर्णतिथि पर डा० राम मनोहर लोहिया सभागार में अधिवक्ता संघ बीकापुर अध्यक्ष आबाद अहमद खां, बृजेश कुमार यादव,अवध राम यादव समेत अधिवक्ताओं ने एक सभा आयोजित […]

You May Like

advertisement