आज़मगढ़:आप सांसद संजय सिंह को आजमगढ़ में मंगलवार को जनसभा की अनुमति नहीं

आप सांसद संजय सिंह को आजमगढ़ में मंगलवार को जनसभा की अनुमति नहीं मिली। पार्टी की दावा है कि अनुमति होने के बावजूद कार्यक्रम पर रोक लगाई गई है, जबकि जिला प्रशासन का कहना है कि पुलिस की अनुकूल रिपोर्ट न होने से अनुमति नहीं दी गई है।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह की जनसभा दोपहर में महाराजगंज थाना क्षेत्र के परशुरामपुर में तय थी। आप के जिला अध्यक्ष राजेश यादव का कहना है कि कई दिन दौड़ाने के बाद प्रशासन ने अनुमति दी, लेकिन सोमवार देर रात अचानक टेंट लगा रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक दिया। पुलिसकर्मियों का कहना था कि जनसभा के लिए अनुमति नहीं है। उन्होंने ने कहा कि जिला प्रशासन का यह तानाशाही रवैया हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसके विरोध में आम आदमी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार की सुबह 10:30 बजे कमिश्नर के यहां अपनी गुहार लेकर पहुंच गया। इस बारे में एसडीएम सगड़ी गौरव कुमार ने बताया कि प्रशासन ने पुलिस की रिपोर्ट न मिलने की वजह से अनुमति नही दी। उधर एसपीआरए सिद्धार्थ का कहना है कि कार्यक्रम की अनुमति नहीं है। इसलिए इसलिए टेंट आदि हटवा दिए गए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार :पक्की सड़क की मांग को ले ग्रामीणों के साथ आम आदमी पार्टी की बैठक

Tue Oct 12 , 2021
पक्की सड़क की मांग को ले ग्रामीणों के साथ आम आदमी पार्टी की बैठक पूर्णिया संवाददाता पूर्णियाँ जिले के कसबा विधानसभा स्थित झुन्नी पंचायत के लखन टोला मे लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों द्वारा बैठक रखीं गई बैठक की अध्यक्षता आम […]

You May Like

advertisement