आज़मगढ़:पहली बारिश भी नहीं झेल पाया पूर्वांचल एक्सप्रेस वे फट कर हुआ अलग थलग

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ की अब तक की सबसे बड़ी खबर। पहली बारिश भी नहीं झेल पाया पूर्वांचल एक्सप्रेस वे।
जनपद के उकरौडा गांव के (उसरैया पुरवा) में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे फट कर हुआ अलग थलग।18,19 सितंबर को मुख्यमंत्री करेंगे दौरा।सूत्रों के मुताबिक 24 को प्रधानमंत्री करेंगे उद्घाटन।

इस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे में इतना भ्रष्टाचार दिखाई दे रहा है की पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पहली ही बारिश को नहीं झेल सका। इस एक्सप्रेस वे में यूपीडा के अधिकारी और इस सरकार मे बैठे लोग पूर्ण रूप से भ्रष्टाचार और घोटाला शामिल है। इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। जांच के बाद इसमें भ्रष्ट कर्मचारियों को जेल भेजना चाहिए। पते की बात तो ये है कि मुख्यमंत्री 18,19 सितंबर को आजमगढ़ का दौरा करने वाले हैं और सूत्रों के मुताबिक 24 तारीख को प्रधानमंत्री इसका उद्घाटन करने वाले हैं। उद्घाटन से पूर्व आप देख सकते है इस सरकार का भ्रष्टाचार उद्घाटन से पहले यह हाल है तो अभी तो रोड स्टार्ट भी नहीं हुआ है गाड़ियां भी नहीं चल रही हैं जिस दिन इस पर गाड़ियां चलेंगी उस समय इसकी क्या हालत होगी। क्या रोड झेल पाएगा गाड़ियों के आवागमन को ?

बाइट:- लालजीत क्रांतिकारी

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महामाई के पावन ज्योति स्वरूप आगमन का धार्मिक संस्थाओं व शहर के गणमान्यो ने किया कार्ड रिलीज

Fri Sep 17 , 2021
👉इंटरनेशनल गायक फिरोज खान व माशा अली करेंगे मां भगवती का गुणगान 👉8 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक करतारपुर में महामाई के पावन ज्योति स्वरूपो के दर्शन करेंगे श्रद्धालु := संजीव भल्ला करतारपुर: [ गौतम] :=स्वर्गीय पंडित मदन मोहन शर्मा मेमोरियल श्री गणेश ड्रामाटिक क्लब [रजि:] की एक विशेष मीटिंग […]

You May Like

advertisement