आज़मगढ़:दबंगों ने प्रशासन को दिखाया ठेंगा, पैमाइश के बाद दोबारा दूसरी जमीन पर दिखाया जा रहा कब्जा

दबंगों ने प्रशासन को दिखाया ठेंगा, पैमाइश के बाद दोबारा दूसरी जमीन पर दिखाया जा रहा कब्जा

आजमगढ़। जनपद के गंभीरपुर थाना क्षेत्र तहसील मेहनगर ग्राम गौरी निवासी संकटा विश्वकर्मा के पुत्र मनोज विश्वकर्मा ने बताया कि उनके परिवार की जमीन रानीपुर रजमो ग्राम सभा के बिंद्रा बाजार में आनंद क्लिनिक के सामने गाटा संख्या 2272 है जिसमें से 24 कड़ी जमीन वजीरमलपुर निवासी आशा देवी पत्नी सोमनाथ यादव को बैनामा दिया गया था जिसकी चौहद्दी पश्चिम रियाद पूरब प्रभावती उत्तर सह खातेदार और दक्षिण सड़क है जिस की संयुक्त टीम द्वारा 22 अगस्त 2021 को पैमाइश करवाकर के सीमांकन कर निशानदेही भी की गई। जिसके बाद सीओ द्वारा इस चकबंदी की रिपोर्ट लगाई गई लेकिन बैनामा प्राप्त करता द्वारा सीमांकन को इनकार करते हुए पीड़ित की बची हुई जमीन को कब्जा करने की कोशिश की गई।
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि विपक्ष द्वारा एक षड्यंत्र के तहत अपने ही दुकान के शटर का ताला तोड़कर 25000 नगदी और एक लाख का सामान गायब करके चोरी करने का षडयंत्र रचा गया।
ऐसे में स्थानीय मेहनगर प्रशासन अभी तक मुकदर्शक बना हुआ है,कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की गई है, वही पीड़ित मनोज विश्वकर्मा ने बताया कि फिर से दबंगों द्वारा 28 अगस्त 2021 को संयुक्त टीम बुलवाकर, हमारी जमीन की वही स्थानीय प्रशासन फिर से पैमाइश करने के लिए आए लेकिन आधी अधूरी पैमाइश कर वापस लौट गए।

बाइट:- मनोज विश्वकर्मा पीड़ित

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:भक्तों में भगवान के प्रति दिखी आस्था, प्राण प्रतिष्ठा को लेकर निकाली शोभायात्रा

Sun Aug 29 , 2021
भक्तों में भगवान के प्रति दिखी आस्था, प्राण प्रतिष्ठा को लेकर निकाली शोभायात्रा कन्नौज l जलालाबाद कस्वे के प्रतापपुर गांव स्थित साईं मंदिर में भोलेनाथ की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर शोभायात्रा निकाली गई। भक्तों ने भगवान के प्रति श्रद्धा भाव लेकर शोभा यात्रा निकाली गई l सैकड़ों की […]

You May Like

advertisement