आज़मगढ़:दरोगा जी का बस कंडक्टर को पीटना पड़ा भारी

दरोगा जी का बस कंडक्टर को पीटना पड़ा भारी –‐—————————————— आजमगढ़ — जिले के तहबरपुर थाने के मोती बाबा मंदिर के समीप सोमवार को सुबह में दरोगा जी का प्राइवेट बस के कंडक्टर को पीटना पड़ा भारी । दरोगा जी द्वारा कंडक्टर को पीटते हुए देख बस में सवार छात्र भड़क गए । वर्दी के नशे में मदहोश दरोगा जी को छात्रों ने घेर लिया। और मोबाइल से उनकी वीडियो बनाते हुए कंडक्टर को पीटने का कारण पूछा तो दरोगा जी बौखला गए और छात्रों को धमकी देने लगे। उतना ही नहीं दरोगा जी जिस बाईक पर सवार थे।
उस पर नंबर प्लेट भी नहीं नहीं था। छात्रों ने दरोगा जी का वीडियो शूट कर वायरल कर दिया जानकारी के अनुसार कंधरापुर से तहबरपूर होते हुए इलाहाबाद तक एक प्राइवेट बस जाती है । सोमवार की सुबह जब बस तहबरपुर थाना से थोड़ी दूर मोती बाबा मंदिर के समीप पहुंची हुई थी कि दरोगा जी ने बस को रुकवाया और अपनी खटिया सहित अन्य सामान लादकर बरदह पहुंचने को कहा । परिचालक ने उसका भाड़ा मांगा तो दरोगा साहब अपनी वर्दी की अकड़ दिखाते हुए परिचालक को थप्पड़ रसीद कर दिया ।
इस पर बस में सवार छात्र भड़क गए। और दरोगा जी को घेर कर बस कंडक्टर मारने का कारण पूछने लगे। इस पर दरोगा जी अपनी बाइक पर सवार होकर भागने लगे । छात्रों ने दरोगा जी को घेर लिया और उनकी वीडियो बनाने लगे

वीडियो बनाते समय छात्रों की नजर जब नंबर प्लेट पर गई तो नंबर प्लेट गायब मिला ।इस पर छात्रों ने बौखलाए हुए दरोगा जी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:नहर में डूबने से एक 20 वर्षीय युवक की मौत

Tue Sep 28 , 2021
नहर में डूबने से एक 20 वर्षीय युवक की मौत 7 घंटे तक कड़ी मशक्कत करने के बाद एनडीआरएफ की टीम ने उसके शव को पानी से निकाला फारबिसगंज (अररिया) से मो माजिद फारबिसगंज के आईटीआई कॉलेज के पीछे स्थित नहर में सोमवार को डूबने से एक 20 वर्षीय युवक […]

You May Like

advertisement