आज़मगढ़:10 फरवरी 2022 से प्रारम्भ हो रही विधान सभा निर्वाचन-2022 की नामांकन प्रक्रिया का जिला प्रशासन ने भ्रमण कर लिया जायजा


आजमगढ़ 09 फरवरी– जिलाधिकारी श्री अमृत त्रिपाठी व पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग आर्य ने आज संयुक्त रुप से दिनांक 10 फरवरी 2022 से प्रारम्भ हो रही विधान सभा निर्वाचन-2022 की नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का कलेक्ट्रेट भवन एवं तहसील परिसर का भ्रमण कर स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने नामांकन कक्ष के अन्दर निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने कलेक्ट्रेट में लगे बैरिकेटिंग का भी निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने कहा कि नामांकन प्रक्रिया के दौरान निर्वाचन द्वारा जारी किए गये कोविड गाइडलाइन का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित किया जाएगा।
जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया कि सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की जाए एवं आवश्यकतानुसार बैरिकेटिंग करायी जाए। जिलाधिकारी ने कहा कि मुख्य द्वार से केवल प्रत्याशी को आने की अनुमति दी जायेगी।
जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी प्रशासन को निर्देश दिया कि सभी नामांकन कक्ष मे लगे सीसी टीवी कैमरे को चालू कराकर चेक कर लिया जाए।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जारी किए गये पास के अनुसार ही प्रवेश कि अनुमति दी जाएगी। उन्होने कहा की पुलिस प्रशासन द्वारा हर प्वाइण्ट पर चेक किया जायेगा।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन अनिल कुमार मिश्र सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तरांखड: गडकरी ने जारी किया उत्तरांखड भाजपा का दृषिट पत्र,

Wed Feb 9 , 2022
देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव -2022 के लिए भाजपा ने अपना दृष्टिपत्र (घोषणा पत्र) जारी कर दिया है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इसे जनता को समर्पित किया। इसमें हर वर्ग को ध्यान में रखा गया है। पीएम मोदी का विजन भी घोषणा पत्र में साफ नजर आया… भाजपा के घोषणा पत्र […]

You May Like

advertisement