आज़मगढ़:जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव ने हाफिजपुर ग्रामसभा को जलमग्न की समस्या से दिलाई निजात

जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव ने हाफिजपुर ग्रामसभा को जलमग्न की समस्या से दिलाई निजात

आजमगढ़ :जिले में पिछले 4 दिनों से हो रही बारिश ने रौद्र रूप धारण कर लिया था। मूसलाधार बारिश से जिले में बहने वाली तमसा नदी उफान पर आ गई। बारिश के कारण शहर की सड़कों पर नदी जैसा नजारा देखने को मिला। भारी बारिश की तबाही से शहर के कई प्रतिष्ठानों में पानी भरने से करोड़ों का नुक़सान भी हुआ। ऐसे में ही सदर विधानसभा के ग्राम सभा हाफिजपुर, बलरामपुर, में जलमग्न से पूरी जनता परेसान थी। जिसकी सूचना मिलते ही सदर SDM और जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव मौके पर पहुँचकर जेसीबी बुलाकर पानी निकालने की समस्या को दूर कराया।
इलाकों में बारिश का पानी लोगों के घरों में भी घुस गया था जिससे कई घरों के लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था उनके घर गृहस्थी का सामान भीग गया था। वहीं हाफिजपुर विद्युत सब स्टेशन में भी पानी भर चुका था। इस कारण से विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हो पा रही थी।

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:मवेशी लदा ट्रक छोड़ हुए फरार पशु तस्कर

Sun Sep 19 , 2021
मवेशी लदा ट्रक छोड़ हुए फरार पशु तस्कर एंकर:- वाहन में आई खराबी के चलते मजबूर हुए पशु तस्कर शुक्रवार की रात मुबारकपुर क्षेत्र के जमुड़ी गांव के पास मवेशी लदे ट्रक को छोड़कर फरार हो गए। जानकारी पाकर शनिवार की सुबह पहुंची पुलिस ने वाहन एवं मवेशियों को अपने […]

You May Like

advertisement