आज़मगढ़:बुजुर्ग ने पहनाई फूल की माला सपा सासंद अखिलेश यादव ने तोड कर फेका

बुजुर्ग ने पहनाई फूल की माला सपा सासंद अखिलेश यादव ने तोड कर फेका

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आचरण पर उठे सवाल, आजमगढ़ में बुजुर्ग कर रहे थे सम्मान अखिलेश यादव ने किया तिरस्कार

आजमगढ़ :रमा हास्पिटल के नरौली क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में जहां पर अखिलेश यादव एक कैथ लैब का उद्घाटन करने पहुंचे थे। जहां उनके स्वागत के लिए जिले के कई वरिष्ठ एवं सम्मानित लोग उपस्थित थे और उनका स्वागत करना चाहते हैं और जैसे ही कुछ बुजुर्गों ने अखिलेश यादव को माला पहनाया तो उन्होंने माला तोड़ कर जमीन पर फेंक दिया अखिलेश यादव के ऐसे व्यवहार से उन बुजुर्गों की आंखों में आंसू तक आ गये। मौके को कुछ लोगों ने संभाल लिया है लेकिन मीडिया ने इस हरकत को अपने कैमरे में कैद कर लिया।
अब वायरल वीडियो से अखिलेश यादव की खूब किरकिरी हो रही है।वहीं अब भाजपा के कार्यकर्ता अखिलेश यादव के इस आचरण पर सवाल उठा रहें हैं।
भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय का कहा कि मुलायम सिंह यादव ने बड़े परिश्रम से समाजवादी पार्टी को बनाया था और अखिलेश यादव विरासत पाकर लोगों का सम्मान करना भूल गए हैं और इस तरह के आचरण से ही अखिलेश यादव सत्ता से बाहर चले गये और उनका यही आचरण उनको कभी सत्ता में आने नहीं देगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान की किया शुरुआत जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह

Fri Oct 29 , 2021
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान की किया शुरुआत जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर गृह मंत्री अमित शाह जी द्वारा उत्तर प्रदेश स्वच्छता अभियान का उद्घाटन किया गया और सदस्यता अभियान 29 अक्टूबर से लेकर31 दिसंबर तक कार्यकर्ताओं द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जाएगा जिला […]

You May Like

advertisement