आज़मगढ़: पूर्व जिला अध्यक्ष जयनाथ सिंह सदर लोकसभा 2024 चुनाव का हो सकते हैं दावेदार

पूर्व जिला अध्यक्ष जयनाथ सिंह सदर लोकसभा 2024 चुनाव का हो सकते हैं दावेदार

आजमगढ़।सदर लोकसभा सीट से2024 चुनाव से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार उन्हें 2024 के चुनाव में भाजपा लोकसभा सदर सीट से चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है। बता दें कि जयनाथ सिंह पूर्व में भाजपा के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। अपने कार्यकाल के दौरान वे अपनी तेज तर्रार छवि से काफी चर्चा में रहते थे। जिला अध्यक्ष रहने के दौरान उनके यहां जनता दरबार लगता था।
बताते चलें कि अतरौलिया क्षेत्र के भवानीपुर निवासी जयनाथ सिंह ने शिब्ली कालेज से छात्र राजनीति की शुरुआत की और 1987 में तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष रहे। राजनाथ सिंह के सानिध्य में वह भाजपा में शामिल हुए। 1987 से लगातार वह भाजपा में ही बने रहे। इसी दौरान युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी में भी उनको दो बार जगह मिली। 2012 में भाजपा के टिकट से आजमगढ़ सदर विधानसभा से विधानसभा का चुनाव लड़े। मगर इसमें उन्हें सफलता नहीं मिली। 2018 में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय का कार्यकाल पूरा होते ही प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने जयनाथ सिंह को पार्टी का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया था। वर्तमान में वे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य के रूप में अपनी सहभागिता निभा रहे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: चेन लूटने की घटना में प्लंबर गिरफ्तार,

Wed Sep 27 , 2023
वी वी न्यूज देहरादून। विभिन्न थाना क्षेत्रों में विगत एक सप्ताह के अन्दर घटित लूट की 06 घटनाओं का दून पुलिस ने 24 से 48 घंटो के भीतर अनावरण किया हैं। थाना क्लेमेन्टाउन पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला के साथ हुई चेन लूट की घटना का खुलासा करते हुये एक […]

You May Like

Breaking News

advertisement