आज़मगढ़।शासन का दिशा निर्देश आम जन मामले को तैयार नही पुलिस प्रशासन परेशान

आजमगढ़ चौक बाजार जनपद का हब कहा जाता है कि शासन प्रशासन के द्वारा तैनात किए गए पुलिस कर्मी की टीम जनता को समझाने का कार्य करते देखे गये। जनता है कि पुलिस के समझाने के बाद भी शहर मे पैदल चहल कदमी कर रही हैं। जनता को समझाने मे पुलिस कर्मीयो के पसीने छूट रहें हैं लेकिन शहर की जनता प्रशासन के आदेशो को मामने को बिल्कुल तैयार नहीं हैं चौक बाजार मे भारी भरकम की भीड़ का नजारा देखने को मिला। जनता लाक डाउन का पालन करता तो छोड़िए शासन प्रशासन द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों को भी ताक पर रख कर घर से बाहर निकल कर समूह मे चल रहे हैं। प्रशासन के आदेश को कोई मानने को तैयार ही नहीं है। पुलिस प्रशासन मानवता को दिखाते हुए लोगों को समझाते समझाते थक सी जा रही है पुलिस वालों का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि जनता के बीच में रहकर हमें भी अब डर लगने लगा कि कहीं ऐसा ना हो कि लोगों को समझाते समझाते हम लोग ही संक्रमित न हो जाएं।
चौक बाजार के आगे तकिया मार्केट पर मुस्लिम बस्ती है जहां पर लोगों की भीड़ अक्सर पहले की तरह देखी जा सकती है बार-बार पुलिस बल द्वारा समझाने के बावजूद भी उनके पल्ले कुछ नहीं पड़ रहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़।महामारी को दूर करने के लिए किया गया पूजा अर्चना

Tue May 11 , 2021
महामारी को दूर करने के लिए किया गया पूजा अर्चना आजमगढ़- पल्हनी ब्लॉक के अंतर्गत आने वाला गांव हरिहरपुर में न्यूज़ टीम के द्वारा भ्रमण किया गया सूचना मिली थी कि हरिहरपुर गांव में कराहा पूजा का आयोजन किया गया है जहां पर क्षेत्रीय देवता को खुश करने के लिए […]

You May Like

advertisement