आज़मगढ़:सातवें चरण में आजमगढ़ के लोग बीजेपी को सात समुंदर पार भेजेंगे- अखिलेश यादव

वीवी न्यूज़ डेस्क आज़मगढ़ ।

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि वाराणसी, भदोही और लखनऊ की तर्ज पर आजमगढ़ और मऊ में भी बुनकर बाजार विकसित किया जाएगा। गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेचे मयंक जोशी ने मंच पर ही सदस्यता ग्रहण की। मयंक जोशी अखिलेश यादव के साथ ही आए थे। अखिलेश ने धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी और पार्टी के नेताओं का मनोबल बढ़ेगा।


जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कबा कि यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में आजमगढ़ के लोग बीजेपी को सात समुंदर पार भेजेंगे। जब हमारी सरकार आएगी, पुलिस भर्तियों के साथ, हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि सेना में भर्तियां हों। उन्होंने आगे कहा कि आजमगढ़ की पहचान को बचाने के लिए आजमगढ़ को बदनाम करने वालों को यूपी की सत्ता से उखाड़ फेंकना होगा जिन्होंने भारतीय संस्कृति ,गंगा जमुनी तहजीब को बर्बाद करने की दिशा में काम किया। उन्होने कहा कि आजमगढ़ के बुनकरों के लिए वाराणसी भदोही और लखनऊ के तर्ज पर आजमगढ़ मऊ में भी बुनकर बाजार विकसित किया जाएगा ताकि उनकी रोजी-रोटी को तरक्की मिल सके।
सातवें और अंतिम चरण के प्रचार के अंतिम दिन सपा सुप्रीमो ने आज वादों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को नौकरी देने की दिशा में पूरा काम होगा। पुरानी पेंशन बहाल होगी, विभिन्न विभागों में संविदा पर लगे अनुदेशकों को नियमित किया जाएगा। बीएड, टीईटी, प्रशक्षिति बेरोजगारों को शक्षिक के रूप में भर्ती कर उन्हें सरकारी सेवा से जोड़ा जाएगा। जनसभा सदर से सपा प्रत्याशी दुर्गा प्रसाद यादव मुबारकपुर से सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव मेहनगर के प्रत्याशी पूजा सरोज, गोपालपुर के प्रत्याशी नाफिश अहमद,मुबारकपुर के प्रत्याशी अखिलेश यादव, दीदारगंज से कमलाकांत राजभर फूलपुर पवई से रामाकांत यादव अतरौलिया से संग्राम यादव को अधिक से अधिक वोट देकर जिताने की कोशिश अपील किया।

आजमगढ़ बिलरियागंज एक तरफ जहां चुनाव का आखरी चरण चल रहा है वही चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को गोपालपुर विधानसभा के बघैला के मैदान में समाजवादी पार्टी द्वारा एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जनसभा स्थल समय 1:18 बजे पर पहुकर लोगो का अभिवादन करते हुये अपने बीस मिनट के भाषण में उन्होंने प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि आज आजमगढ़ में हम दसों सीट जीत रहे हैं। दसों विधानसभा में मुकाबला चल रहा है, कौन सी विधानसभा अधिक मतों से हमें जीत दिलाएगी। आजमगढ़ की जनता हमेशा हमे सबसे अधिक बिधायक देने का काम किया है। हमें और नेताजी को भी आजमगढ़ के लोगो ने सांसद बनाया है। आने वाले समय में धुआं उड़ाने वाले धूवां हो जाएंगे। छठवें चरण में जनता ने भाजपा के छक्के छुड़ा दिये ,जो गर्मी निकाल रहे थे, उनकी गोपालपुर की जनता भाप निकाल देगी । ये झूठ बोलने वाली सरकार है । इन्होंने नौजवानों, किसानों और गरीबो के साथ धोखा किया है। जनता इन्हे माफ नही करेगी।हमारी सरकार बनी तो फौज और पुलिस में भर्ती होगी । जो प्रदेश में 11 लाख पद खाली है उसको बीएड टेट ,शिक्षामित्र और जो 57000 बीएड के लोगों को भर्ती किया जाएगा। बाबा जी को कंप्यूटर और मोबाइल चलाना नहीं आता है तो वे क्या लैपटॉप और स्मार्टफोन बाटेंगे । हम किसानो को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के पास मंडी बनाए जाएंगे ,आजमगढ़ में लखनऊ, बनारस ,कानपुर, इटावा, कन्नौज की तरह दूध की डेरी भी लगाएंगे। गोपालपुर में नौजवानों के लिए एक स्टेडियम और परशुरामपुर में तहसील देने का वादा किया। आज महंगाई के कारण डीजल ,पेट्रोल, गैस के दाम आसमान पर है। भाजपा के लोग जनता के पास जाकर अपने कारनामो की माफी मांग रहे हैं। लेकिन जनता माफ नहीं करेगी । भाजपा की सरकार सिर्फ मार्च तक राशन देगी। समाजवादी सरकार गरीबो को पाँच साल राशन , तेल ,घी के साथ दूध भी देगी। वही सैकड़ो कार्यकर्ता पत्रकार दीर्घा को तोड़ते हुए मंच के पास पहुच गये । जिससे लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस मौके पर बिधायक नफीस अहमद,बिधान परिषद सदस्य राकेश कुमार यादव उर्फ गुड्डू , तारकेश्वर तिवारी, डॉ हरिराम यादव , दिलवर यादव , कमलेश यादव, मिंटू सिंह, अबुलैस आजमी आदि लोग उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: कोविड टेस्टिंग फर्जीवाड़े मामले में प्रति शपथ पत्र दाखिल करें याचिकाकर्ता हाईकोर्ट!

Sat Mar 5 , 2022
नैनीताल : हाई कोर्ट ने  हरिद्वार महाकुंभ में कोरोना टेस्टिंग फर्जीवाड़े  में आरोपित मैक्स कारपोरेट सर्विसेज के सर्विस पार्टनर शरत पंत व मल्लिका पंत के जमानत प्रार्थना पत्र पर  सुनवाई की। न्यायाधीश न्यायमूर्ति  आलोक कुमार वर्मा की एकलपीठ ने याचिकाकर्ता को एक सप्ताह में  प्रति शपथपत्र पेश करने के निर्देश दिए […]

You May Like

Breaking News

advertisement