आजमगढ़ मेरे लिए किसी तीर्थ स्थल से कम नहीं::धर्मेंद्र यादव


सगड़ी आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के लोकसभा आजमगढ़ के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कहा कि आजमगढ़ मेरे लिए किसी तीर्थ स्थल से कम नहीं है। अगर अवसर मिला तो आजमगढ़ का विकास पूरी ईमानदारी से करने का प्रयास करूंगा।
सोमवार को विधानसभा सगड़ी के नौसहारा में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में बोलते हुए प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कहा कि माननीय नेता जी मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि आजमगढ़ मेरे दिल की धड़कन है। हम लोग नेताजी के पद चिन्हों पर चलने वाले लोग है। यदि आजमगढ़ नेताजी के दिल की धड़कन रही है तो मेरे लिए वह किसी तीर्थ स्थल से कम नहीं है।आज सवाल मेरे सांसद होने ना होने का नहीं है, बल्कि देश को बचाने का प्रश्न उठ खड़ा हो गया है। इंडिया गठबंधन पूरी ताकत के साथ संविधान बचाने के लिए खड़ा है। अबकी बार लोकसभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी को अप्रत्याशित सफलता मिलने जा रही है।
विधान परिषद सदस्य गुड्डू जमाली ने कहा कि भारत में गंगा जमुना तहजीब हमेशा से कायम रही है। भारतीय जनता पार्टी लोगों को धर्म और संप्रदाय में बाटकर इसे तोड़ना चाहती है। एक एक वोट समाजवादी पार्टी को देकर भाजपा के इस मनसूबे को नाकामयाब करना है। विधायक एच एन पटेल ने कहा कि जो भी कमल का फूल छूएगा वह पूरी तरह से डूब जाएगा। चौपाल के आयोजन निहाल मेहंदी ने कहा कि इस बार आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट से धर्मेंद्र यादव की जीत पक्की हो गई है। अब केवल जीत का अंतर बढ़ाना हम सब का दायित्व है। एक-एक वोट साइकिल के निशान पर लगाकर हिंदू मुस्लिम एकता कायम करने में हम सबको अपना सहयोग देना होगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक अभय नारायण पटेल, अनुराग यादव,श्रीकांत यादव, पूर्व अध्यक्ष नंदलाल यादव,ओम प्रकाश यादव,अब्दुल्लाह जमाली, ओम प्रकाश यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Like

advertisement