आज़मगढ़: लंगड़ा अभियान है जारी पुलिस मुठभेड़ में लुटेरा अपराधी हुआ है घायल

लंगड़ा अभियान है जारी पुलिस मुठभेड़ में लुटेरा अपराधी हुआ है घायल

पुलिस के लिए बना था सर दर्द लुटेरा मेराज दूसरा लुटेरा जीशान भागने में रहा सफल

आजमगढ़: पुलिस ने मुठभेड़ में एक लुटेरे को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस के लिए बना सिर दर्द लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल |पुलिस अधीक्षक अनुरागआर्य द्वारा जिले में लंगड़ा अभियान लगातार चल रहा है लुटेरे की पहचान मेराज अहमद पुत्र आजम थाना महाराजगंज के रूप में हुई है। लुटेरे के कब्जे से पुलिस ने एक बाइक और आठ मोबाइल फोन व कारतूस बरामद किया है। छह फरवरी को महराजगंज थाने में बाइक लूट की सूचना आई थी कि अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार से बाइक व फोन लूट लिया है। इस मामले में मुकदमा भी पंजीकृत किया गया था और आजमगढ़ व मऊ जिले में लूट की घटनाओं में वांछित था। बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। फरार बदमाश की पहचान जीशान के रूप में हुई है।

आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में घायल लुटेरे के आपराधिक इतिहास की जानकारी देते जिले के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि अभियुक्तों ने पूछतांछ में बताया कि अपने गिरोह के सदस्यों के साथ रात्रि में हम लोग लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। अभियुक्तों से पूछताछ में बताया कि हम लोग जो कि समलैंगिक के माध्यम से लोगो से सम्पर्क करते थे और उन्हें मिलने के लिए सुनसान स्थान पर बुलाते थे, बाद में उनका मोबाइल व पैसा आदि छीन लेते थे। अभियुक्त द्वारा बताया गया कि नवम्बर 2021 में दानिश के साथ मिलकर जनपद मऊ में भी लूट किये थे पिछले तीन महीने में हम तीनों लोगों द्वारा लगभग दो दर्जन से अधिक लोंगो से लूट व छिनैती की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपियों का कहना है कि पीड़ित व्यक्ति शर्म के कारण पुलिस को भी नहीं बताता था। गिरफ्तार अभियुक्त को कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: स्वच्छ सर्वेक्षण अभियान 2022 के अंतर्गत नगर पंचायत अतरौलिया के निवासियों को किया गया जागरुक

Wed Mar 16 , 2022
स्वच्छ सर्वेक्षण अभियान 2022 के अंतर्गत नगर पंचायत अतरौलिया के निवासियों को किया गया जागरुक विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ बता दे कि स्वच्छ सर्वेक्षण अभियान 2022 के अंतर्गत नगर पंचायत अतरौलिया को शत प्रतिशत बनाने के लिए अधिशासी अधिकारी डॉ लव कुमार मिश्रा के नेतृत्व में डोर टू डोर […]

You May Like

advertisement