आज़मगढ़:क्रांतिकारी भगत सिंह की जयंती पर भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने किया नमन

क्रांतिकारी भगत सिंह की जयंती पर भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने किया नमन

आजमगढ़। 27 सितंबर,अभूतपूर्व साहसी क्रांतिकारी भगत सिंह की जयंती पर भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने रैदोपुर तिराहे पर लगी भगतसिंह की मूर्ति व वहां बने पार्क की सफाई बारिश में भीगकर की और साथ ही भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया।
इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने वहीं चाय की दुकान पर चाय पार्टी करके भगत सिंह के जीवन उनके संघर्षों और उद्देश्यों पर चर्चा की।चर्चा में वक्ताओं ने कहा कि भगत सिंह ने जिन उद्देश्यों के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया वो सपना अभी पूरा नहीं है बल्कि अब तो कुछ मामलों में स्थिति और बदतर हो गई। जितनी लूट अंग्रेजो ने नहीं की अब अपने ही अपनों को लूट कर देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं।यह सब देख कर क्रांतिवीरों की आत्माएं दुःखी हो रही होंगी। लेकिन हमलोगो को अपना दायित्व समझ कर अपने कर्तव्य मार्ग पर लगे रहना होगा।आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सुनील वर्मा, आर के गुप्ता, हिमांशु सिंह, मनजीत सिंह, केशव प्रसाद, सुनील कुमार वर्मा, सोनू मिश्रा, डॉ जी जी श्रीवास्तव, डॉ मनोज श्रीवास्तव, दीपक जयसवाल, हर्ष प्रजापति, आकाश गुप्ता, रवि विश्वकर्मा, प्रदीप सिंह, मनोहर गुप्ता, शंकर महिला टीम से आशा, रेनू, मधु, किरण आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: टूरिज्म के क्षेत्र में प्रदेश को बनाएंगे देश का नंबर वन राज्य, सीएम!

Mon Sep 27 , 2021
साग़र मलिक देहरादून। उत्तराखंड एडवेंचर फेस्ट के दूसरे दिन सीएम धामी ने फेस्ट में लगे स्टाल का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा भाजपा सरकार उत्तराखंड को टूरिज्म के क्षेत्र में देश का नंबर-वन राज्य बनाएगी। अगले दस साल में राज्य विश्व पटल पर अपनी अलग छाप छोड़ेगा। यहां स्विटजरलैंड से […]

You May Like

advertisement