आज़मगढ़:प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा के पदाधिकारियों ने जिला चिकित्सालय में मरीजों को फल वितरित कर जाना उनका कुशलक्षेम

प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा के पदाधिकारियों ने जिला चिकित्सालय में मरीजों को फल वितरित कर जाना उनका कुशलक्षेम।

किसान मोर्चा के द्वारा 103 किसानों और 75 जवानों को किया गया सम्मानित

आजमगढ़।भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर जिला चिकित्सालय में मरीजों को फल वितरित कर उनका कुशलक्षेम जाना।इस के साथ ही जिला कार्यालय पर किसान मोर्चा के द्वारा 103 किसानों और 75 जवानों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन प्रति वर्ष हम भाजपा के लोग सेवा कार्य करके मनाते हैं । इस वर्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर हम भाजपा के लोग सेवा एवं समर्पण अभियान के रूप में मना रहे हैं।उसी क्रम में आज जिला चिकित्सालय में मरीजों में फल वितरित का कार्य किया गया और साथ ही किसान मोर्चा के द्वारा 103 किसानों और 75 जवानों को जिला कार्यालय पर सम्मानित किया गया।आज के अवसर पर हम भाजपा के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को शुभकामनाएं देते हुए उनके यशस्वी और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं।

इस अवसर पर अखिलेश मिश्रा गुड्डू, घनश्याम सिंह पटेल, सिद्धार्थ श्रीवास्तव श्रीकांत मौर्य, हरिवंश मिश्रा, अनिल राय, कुंवर रणंजय सिंह, अवनीश मिश्रा राजीव शुक्ला पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:उत्तराखंड में 21 सितंबर से खुलेगे 1 से पांचवी तक के स्कूल

Fri Sep 17 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: उत्तराखंड शिक्षा विभाग से बड़ी खबर है शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर प्राइमरी स्कूलों को खोलने पर चर्चा किया जिसके बाद शिक्षा सचिव राधिका झा को 21 सितंबर से प्राइमरी स्कूल खोलने के निर्देश दे दिए गए हैं। […]

You May Like

advertisement