आज़मगढ़:फिर एक बार लगा आजमगढ़ के थाने की पुलिस पर आरोप

फिर एक बार लगा आजमगढ़ के थाने की पुलिस पर आरोप

आजमगढ़ के मुबारकपुर थाने की पुलिस पर अराजक तत्वों के साथ मिली भगत कर मकान कब्जा करने का लगा आरोप।

प्रार्थना पत्र देने पर उल्टा दबंगों पर कार्रवाई ना करते हुए पीड़ित परिवार के ही व्यक्ति को थाने में बैठा दिया गया पूरा मामला है आजमगढ़ के मुबारकपुर कटरा नामक कस्बे का जहां की रहने वाली नूरुल निशा पत्नी शहाबुद्दीन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारा मकान नंबर 109ई/157 और 109/ 216 पुश्तैनी है जिसमें हम एक जमाने से काबिज हैं और सपरिवार अपने बाप दादा के जमाने से रह रहे हैं। जिस मकान पर हमारे कुछ पड़ोसीयो की टेडी नजर पड़ गई है। वह हमारे मकान को कब्जा करना चाहते हैं जिसमें स्थानीय पुलिस उनका साथ दे रही है।

वहीं अब पीड़िता का परिवार पुलिस अधीक्षक के दरबार में गुहार लगाने व न्याय के लिए धरना व आत्म दाह की बात कही गई है
वहीं सूत्रों की माने तो हाल में ही सुनवाई ना होने से आजमगढ़ के अलग-अलग क्षेत्रों में 2 महिलाओं ने अपनी जान गवा दी। महिलाओं पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है और फिर एक बार आजमगढ़ मुबारकपुर थाना पुलिस पर गलत सुनवाई और सुनवाई ना करने का एक महिला द्वारा आरोप लगाया गया है अब महिला सही है या गलत यह तो जांच का विषय है लेकिन पुलिस पर फिर एक बार आरोप लगा है। अब पुलिस अधीक्षक महोदय इस मामले में क्या कार्रवाई करते हैं यह तो जांच का विषय है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:शहीद हुए किसानों को लेकर किसानों ने निकाला कैंडल मार्च

Wed Oct 13 , 2021
शहीद हुए किसानों को लेकर किसानों ने निकाला कैंडल मार्च उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में किसानों के साथ हुई ,घटना को लेकर आज आजमगढ़ के किसान संयुक्त मोर्चा ईकाई द्वारा आजमगढ़ के कुंवर सिंह उद्यान से कलेक्ट्रेट चौराहे तक किया गया कैंडल मार्च। आज़मगढ़:-लखीमपुर कांड के बाद पूरा देश किसानों […]

You May Like

advertisement