आज़मगढ:शारीरिक रूप से दिव्यांग युवक लापता, भाई ने दर्ज कराई गुमशुदगी

शारीरिक रूप से दिव्यांग युवक लापता, भाई ने दर्ज कराई गुमशुदगी

आजमगढ़। बृहस्पतिवार दोपहर घर से निकला युवक संदिग्ध परिस्थितियों में शहर से लापता हो गया। परिवार वालों ने उसे काफी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है।
तकरीबन 19 वर्षीय अमित कुमार पुत्र रामु राम ग्राम चन्दनी पोस्ट खरीहानी थाना मेहनगर क्षेत्र का निवासी है ।भाई के मुताबिक अमित कुमार बृहस्पतिवार को दोपहर 2:00 बजे घर से खरीहानी बाजार की तरफ निकला था लेकिन कुछ लोगों ने बताया कि वह खरीहानी बाजार ना जाकर मेहनगर की ओर चला गया जिसके कारण वो रास्ता भटक गया ।
लोगों का कहना है कि अमित की दिमागी हालत ठीक नहीं है और वह शारीरिक रूप से भी विकलांग है और जिसके कारण वह कहीं रास्ता भटक गया है तब से उसका कुछ पता नहीं चला है। न तो वह लौटा और न ही उसका कुछ सुराग लग रहा है। सभी जगह खोजबीन कर ली परंतु बृहस्पतिवार शाम तक मोहित की कोई जानकारी नहीं मिल सकी। भाई ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है। भाई का कहना है कि घर में कोई विवाद भी नहीं हुआ था। उसके गायब होने पर परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:बसपा से 2022 में शाह आलम गुड्डू जमाली को तीसरी बार विधायक बनाने तैयारी

Wed Sep 1 , 2021
आज़मगढ़ । विधानसभा मुबारकपुर बीएस पी कार्यालय बड़ी अर्जन्टी में नगर कमेटी सेक्टर बूथ कमेटी की समीक्षा बैठक हुई। जिसमें वक्ताओं ने 2022 में शाह आलम गुड्डू जमाली को तीसरी बार विधायक बनाने के लिए और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती जी को उत्तर प्रदेश का पांचवीं बार […]

You May Like

advertisement