आज़मगढ़:प्रगतिशील समाजवादी पार्टी 2022 में सभी विधानसभा सीट से लडेगी चुनाव प्रदेश महासचिव रामदर्शन यादव

आजमगढ़। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यालय पर पार्टी सदर विधानसभा क्षेत्र की आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता विस अध्यक्ष रामखलन यादव व संचालन जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव रामदर्शन यादव ने बताया कि महंगाई, बेरोजगारी जैसे गंभीर विषयों पर सरकार फेल है। नोटबंदी करके सरकार ने पूरी वित्तीय व्यवस्थाओं को ध्वस्त कर दिया इसके बाद वैश्विक महामारी कोविड-19 से लोगों के समक्ष रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया हैं सरकार केवल आकड़ेबाजी कर के सुर्खियों में बनी हुई जबकि आम जनता का बुरा हाल है। ऐसी निकम्मी, बेपरवाह सरकार को जनता आगामी चुनाव में उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि कार्यकर्ता जनता की आवाज बने ताकि आगामी चुनाव में जमीनी स्तर पर संघर्षो के बूते प्रसपा जनता के समस्याओं के निराकरण की चाभी बनकर एक नया इतिहास लिखेगा। रामदर्शन यादव ने इसके साथ ही अवगत कराया कि आगामी दिनों में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव कार्यकर्ताओं को रूबरू होंगे, जिसकी तैयारी जोरों पर चल रही है।अंत में आंगतुकों के प्रति आभार जताते हुए विस अध्यक्ष रामलखन यादव ने विस के कार्ययोजनाओं को प्रस्तुत किया। को बैठक में सदर विस से युवजन सभा का विपिन यादव को अध्यक्ष व ओमप्रकाश यादव, योगेन्द्र यादव को महासचिव, मनोनीत किया गया।
बैठक मे शामिल लोग डा राजेन्द्र प्रसाद, लालचंद्र यादव बाबूजी, ओमकार नाथ तिवारी, सीताराम यादव, सुरेन्द्र चौहान, जयप्रकाश सिंह बलवंत यादव, संतोष यादव, बाबूलाल यादव, कैलाश यादव समेत आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:खाता खोलने पर एक्सिस बैक ग्राहक को भेंट करेगा एक पौधा

Tue Jul 13 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक ऋषिकेश। परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज ने उत्तराखंड में एक्सिस बैंक की 57 वीं शाखा का उद्घाटन श्यामपुर में किया। उन्होंने कहा कि बैंक प्रत्येक व्यक्ति को खाता खोलने के बाद एक पौधा प्रदान करें। जिसे बैंक प्रबंधन ने स्वीकार कर इसे 16 जुलाई […]

You May Like

Breaking News

advertisement