आज़मगढ़:9 महीने से विद्युत संविदाकर्मियों का रुका वेतन

आजमगढ़ : विद्युत मजदूर संगठन उत्तर प्रदेश विद्युत संविदा मजदूर संगठन उत्तर प्रदेश के संविदाकर्मियों ने दिनांक 22/06/2021 दिन मंगलवार को मुख्य अभियंता कार्यालय आजमगढ़ स्थित सिधारी हाइडिल पर पहुंच कर संविदाकर्मियों ने अपनी 9 महीने से रुके हुए वेतन के संबंध में मुख्य अभियंता को ज्ञापन सौंपा और संगठन के क्षेत्रीय अध्यक्ष आशीष कुमार पांडेय ने बताया की बैंको के मर्ज के कारण मार्च, अप्रैल, और मई माह का पूरे जोन (आजमगढ़, मऊ, बलिया) के संविदाकर्मियों का वेतन रुका हुआ है। तृतीय डिविजन के मंजीर पट्टी सब स्टेशन पर 9 महीने से कार्यरत 15 विद्युत संविदाकर्मियों कर्मियों का वेतन जब से यह सब स्टेशन शुरू हुआ वर्ष 2020 अक्टूबर से तब से अभी तक का वेतन रुका हुआ है।और पंचम डिविजन रासेपुर सब स्टेशन ऊंची गोदाम के भी संविदाकर्मियों का वेतन घोर लापरवाही के कारण रुका है।
ऐसे इन सभी मामलों पर संविदाकर्मियों ने मुख्य अभियंता से दो पक्षीय वार्ता करने की मांग की ताकि जिस तरह की भी समस्याएं संविदाकर्मियों को हो रही ही उसका निराकरण हो सके। इस संबंध में मुख्य अभियंता द्वारा दो पक्षीय वार्ता करने के लिए और संविदाकर्मियों की समस्याओं से अवगत होने के लिए एक सप्ताह बाद का समय दिया गया है।ज्ञापन देने में शंकर यादव, अवधराज यादव, कृष्णकांत यादव, राम दुलारे गुप्ता क्षेत्रीय सचिव, आशीष कुमार पाण्डेय क्षेत्रीय अध्यक्ष और काफी संख्या में संविदाकर्मी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़:क्रय केन्द्र पर खरीद न होने से नाराज कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

Tue Jun 22 , 2021
मेंहनगर(आजमगढ़) स्थानीय तहसील क्षेत्र के साधन सहकारी समिति रेण्डा में किसानों से गेहूं खरीद में आनाकानीऔर तौल में मनमानी कटौती को लेकर मंगलवार को दोपर डेढ़ दर्जन काग्रेसियों ने सिमित के सामन प्रदर्शन कर ,सरकार विरोधी नारे लगाए।इस अवसर पर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष रमेश राजभर,जिला सचिव ओमप्रकाश, अलिहसन आजमी,रामकुंवर […]

You May Like

advertisement