आज़मगढ़:समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमण्डल ने डायरिया से प्रभावित लोगो से की मुलाकात जाना हाल

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमण्डल ने डायरिया से प्रभावित लोगो से की मुलाकात जाना हाल

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमण्डल जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के नेतृत्व में मुबारकपुर व शहर का दौरा किया। मरीजों से मुलाकात भी किया। जिलाध्यक्ष के साथ पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव, रमेंश, समसुद्दीन पूर्व प्रधान, सना परवीन, संतोष, रिंकू यादव आदि थे।
जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि जनपद-आजमगढ़ और कस्बा मुबारकपुर में जलभराव के कारण देशी हैण्डपम्प के दूषित पानी को पीने से करीब 300 से अधिक बच्चे अन्य लोग डायरिया की भयंकर चपेट में आ गये हैं।कुछ लोग सी0एच0सी0 मुबारकपुर व अधिक लोग पी0जी0आई0 चक्रपानपुर में भर्ती हैं। कुछ लोगों की हालत गम्भीर है।अतिवृष्टि के कारण जनपद में शहर से लेकर तमाम कस्बों में जल भराव के कारण विमारी फैल रही है। शहर में कोलघाट, सिविल लाईन, नरौली, बागेश्वर नगर, लोटस हास्पिटल, फराशटोला व हीरापट्टी आदि मुहल्लों से पानी नहीं निकल पा रहा है। योगी सरकार मस्त है। उसको इसकी चिन्ता नहीं है। ए0डी0ए0, बाढ़खण्ड व प्रशासन की लापरवाही से लोग नालों पर मकान बना लिए। जनता परेशान है। कई दिनों के बाद भी प्रशासन पानी निकालने में अक्षम है। जिससे विमारी की आशंका बढ़ती जा रही है। यदि समय रहते पानी निकालने व दवा इलाज की व्यवस्था नहीं हुई तो समाजवादी पार्टी प्रदर्शन करने पर बाध्य होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:भारत रक्षा दल महिला शाखा की जिला अध्यक्ष ने अपरिचित मृतक को दिया मुखाग्नि

Thu Sep 30 , 2021
रिपोर्ट पदमाकर पाठक भारत रक्षा दल महिला शाखा की जिला अध्यक्ष ने अपरिचित मृतक को दिया मुखाग्नि आजमगढ़। जनपद में 29 सितंबर को लावारिस मृतकों के दाह संस्कार के क्रम में आज भारत रक्षा दल महिला शाखा की जिला अध्यक्ष छाया अग्रवाल ने राजघाट पहुंचकर अनजान अपरिचित मृतक शरीर को […]

You May Like

advertisement