आज़मगढ़।त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां प्रशासन द्वारा नहीं की गई कड़ाई

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां प्रशासन द्वारा नहीं की गई कड़ाई

आजमगढ़। आज 19 अप्रैल 2021 का वह दिन जो प्रतिनिधियों द्वारा कई सालों से जो अपना प्रचार प्रसार कर रहे थे की जनता उन्हें आने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अपना प्रतिनिधि चुने। आज न जाने कितने महा प्रधान /ग्राम प्रधान /बीडीसी उम्मीदवारों का जनता द्वारा दिए गए मत प्रतिनिधि का भाग्य भविष्य के बॉक्स पेटी में बंद हो गया है। सभी उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 2 मई 2021 को शासन द्वारा सुनिश्चित किया गया है।
पंचायत त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर शासन प्रशासन द्वारा दिए गए
करोना नियमों का जनता द्वारा धज्जियां उड़ा दी गई। जहां-जहां मतदान सेंटर बनाए गए थे वहां वहां लोगों के चेहरे पर मास्क तो दिखा पर सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर सिर्फ प्रशासन द्वारा खानापूर्ति की गई।
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जिले में शासन प्रशासन द्वारा जो इंतजाम किए गए थे वह शांति प्रक्रिया बहाल करने में कामयाब तो हो गए पर कहीं ना कहीं करोना नियमों का उल्लंघन भी किया गया ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

समुचित उपचार के बाद कोरोना संक्रमित- 425 मरीजों के स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया, कोविड केयर सेंटर्स में -878 बेड रिक्त

Tue Apr 20 , 2021
  जांजगीर-चांपा 20 अप्रैल,2021/ कलेक्टर श्री यशवंत कुमार के मार्गदर्शन में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए कोविड अस्पताल ईसीटीसी और 12 कोविड केयर सेंटर्स में कुल-1,300 बेड की व्यवस्था की गई है। कोविड केयर सेंटर्स में 878 बेड और दो निजी अस्पतालो में 57 बेड रिक्त […]

You May Like

advertisement