आज़मगढ़ :देवर देवरानी पर घर से निकालने के मामले को लेकर पीडिता पहुचीं एस पी दरबार

आखूपुर निवासिनी महिला ने एसपी ऑफिस पहुंच कर लगाई गुहार, देवर देवरानी पर घर से निकालने का आरोप

Anchor: आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के आँखूपुर गांव की निवासिनी महिला ने शुक्रवार को दिन में एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता के अनुसार उसको घर से मारपीट कर भगा दिया गया है। उसके देवर देवरानी उसका हिस्सा नहीं दे रहे हैं।

फूलपुर थाना पुलिस भी सुनवाई नहीं कर रही है इसलिए मजबूरी में इतनी दूर यहां पर एसपी ऑफिस आना पड़ा है। पीड़िता उषा देवी पत्नी रामचंदर चौहान के अनुसार उसकी देवरानी लालती और माधुरी दोनों अपने खेत के साथ उसके हिस्से के खेत को भी जोत बो रही हैं। और पीड़िता का हिस्सा नहीं दे रही है। यहां रहने भी नहीं दे रहे हैं। पीड़िता का पति बाहर रहता है। 15 दिन तक थाना पर कार्रवाई के लिए दौड़ भाग करती रही लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर शुक्रवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर गुहार लगाई। सुनते हैं उषा देवी ने क्या जानकारी दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

Sat Nov 18 , 2023
मतदान केन्द्रों में मतदान की स्थिति एवं सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील की जांजगीर-चांपा 18 नवम्बर 2023/ विधानसभा निर्वाचन 2023 में जिले के विभिन्न मतदान केन्द्रो का कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल ने […]

You May Like

advertisement