आज़मगढ़:ऑल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज़ के महासचिव ने की प्रेस वार्ता

ऑल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज़ के महासचिव ने की प्रेस वार्ता।

आज़मगढ़। ऑल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज़ के महासचिव वकार अहमद ने जनपद आज़मगढ़ में रोडवेज़ स्थित श्री साई होटल में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि यादव से दो गुना वोट देने वाले पसमांदा मुस्लिम में सबसे बड़ी आबादी, बुनकर, अंसारी को सपा ने पूर्वांचल में एक भी टिकट नही दिया। बसपा ने बुनकर बाहुल छेत्रो से टिकट न देकर हारने वाली जगहों से टिकट दिया है। दूसरी बड़ी आबादी मंसूरी को पूरे प्रदेश की मजबूत पसमांदा जाति सैफी, मनियार, रंगरेज आदि को भी टिकट नही दिया। जब इन लोगों को टिकट नही मिला तो हलालखोर, नट, मोची को टिकट क्या मिलता।भाजपा ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया , दस प्रतिशत तक वोट भी ले लिया, टिकट एक भी नही दिया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्तार कंसारी ने कहा कि सवर्ण मुस्लिम को टिकट भी मिलता है। इसके बावजूद पार्टी से बगावत करके चुनाव भी लड़ जाते है। वह पहले भी देखता है, फिर भाजपा हराने वाले को देखता, फिर सपा को।
संगठन मंत्री अखबार अली सिद्दीकी ने कहा कि स्वर्ण मुस्लिम पार्टियों को तेज पत्ता की तरह इस्तेमाल करता है। पार्टियाँ पसमांदा मुसलमानो को लकड़ी की तरह इस्तेमाल करती है। जहाँ चाहती है झोंक देती हैं और राख उड़ा देतीं है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:त्रिदेव कार्यक्रम सम्मेलन कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा रहे शामिल

Sat Feb 26 , 2022
त्रिदेव कार्यक्रम सम्मेलन कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा रहे शामिल आजमगढ़: निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र में मुख्य अतिथि केबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश व प्रभारी सुरेश राणा त्रिदेव कार्यकर्ताओं का सम्मेलन में हुऐ शामिल निजामाबाद क्षेत्र के प्रत्याशी मनोज यादव लालगंज जिलाध्यक्ष ऋषि कान्त राय जिला प्रभारी प्रदेश मत्री शकुन्तला चौहान कार्यक्रम व […]

You May Like

Breaking News

advertisement