आज़मगढ़:आजमगढ़ सदर विधायक ने सेहदा व ग्यासपुर बाढ़ग्रस्त क्षेत्र के किया दौरा

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

आजमगढ़ सदर विधायक ने सेहदा व ग्यासपुर बाढ़ग्रस्त क्षेत्र के किया दौरा,
जनता को मदद का दिया आश्वासन।

आजमगढ़।जनपद के सदर विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने अपने क्षेत्र के समेंदा,गयासपुर क्षेत्र के साथ कई गांव में बाढ़ से पीड़ित लोगों का हालचाल जाना।
वहीं क्षेत्र के लोगों ने सदर विधायक से अपनी पीड़ा बताई जहां सदर विधायक ने लोगों से बात करते हुए तत्काल कुछ लोगों को मौके पर ही मदद दी,साथ ही अन्य लोगों को मदद का आश्वासन दिया। वही दौरे के दौरान सदर विधायक ने प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि प्रशासन को जनता की जिस तरह से मदद करनी चाहिए नहीं कर रहा है विशेषकर आजमगढ़ में अनदेखी की जा रही है लेकिन हम जनता के साथ है जनता की हर संभव मदद करते रहेंगे। क्योंकि हम जनता के सेवक हैं और 40 साल से उनकी सेवा करते आए हैं और आगे अपना कार्य पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से करते रहेंगे।साथ ही सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र के सेंहदा व ग्यासपुर गांव में बाढ़ के पानी से घीरे लोगो का हाल जानने के लिए गांव का दौरा करते समय भारी संख्या में लोगो ने अपने जनप्रतिनिधि से बाढ़ से होने वाली परेशानियों को बताया। सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने सभी लोगो को हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए कहा कि इस सरकार में गरीबो की सुनने वाला कोई नहीं है। कई क्षेत्र जलमग्न हो चुके है लेकिन प्रशासनिक अमला किसी प्रकार का राहत जनता को नहीं पहुंचा रही है। जिससे लोगो का जीवन इस वक्त बदहाल हो चुका है। उन्होने सरकार व जिला प्रशासन से मांग किया कि जल्द से जल्द बाढ़ पीड़ितो की मदद करने के साथ ही गांव में दवा का छिड़काव व सभी का मेडिकल परीक्षण कराकर दवा का वितरण किया जाय।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:भाजपा भूतपूर्व जिला महामंत्री स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा की मनाई गई 17वीं पुण्यतिथि

Sat Oct 9 , 2021
रिपोर्ट पदमाकर पाठक भाजपा भूतपूर्व जिला महामंत्री स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा की मनाई गई 17वीं पुण्यतिथि आजमगढ़। 8 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी के भूतपूर्व जिला महामंत्री स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा की 17वीं पुण्यतिथि के अवसर पर विगत वर्षो की भांति ही इस वर्ष भी उनके सुपुत्र अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने मंडलीय […]

You May Like

Breaking News

advertisement