आज़मगढ़:भाजपा भूतपूर्व जिला महामंत्री स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा की मनाई गई 17वीं पुण्यतिथि

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

भाजपा भूतपूर्व जिला महामंत्री स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा की मनाई गई 17वीं पुण्यतिथि

आजमगढ़। 8 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी के भूतपूर्व जिला महामंत्री स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा की 17वीं पुण्यतिथि के अवसर पर विगत वर्षो की भांति ही इस वर्ष भी उनके सुपुत्र अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने मंडलीय जिला अस्पताल, महिला चिकित्सालय में मरीजों में फल वितरण किया। वनवासी कल्याण आश्रम में रहने वाले बच्चों को उनकी जरूरत का सामान पठन पाठन लेखन सामग्री, अनाज व वस्त्र दिया। जिसके बाद अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने मुन्डा स्थिति अपने आवास पर ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन किया जिसमें भाजपा के लगभग 150 से ज्यादा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने ब्लड डोनेट किया। इसके साथ ही सदर विधानसभा के अन्तर्गत आने वाले संगठनात्मक पांचों मंडल से आए हुए 500 जरुरतमंदों को कम्बल वितरण कर भोजन कराया गया।इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अपने जनप्रिय भूतपूर्व जिला महामंत्री स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा की 17वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित किया।साथ ही श्रद्धांजलि सभा व गोष्ठी का आयोजन किया गया।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा आजमगढ़ के पूर्व महामंत्री जुझारू व कर्मठ नेता, जिन्होंने अपने समय में हम जैसे तमाम कार्यकर्ताओं का निर्माण किया था। ऐसे स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा की आज पुण्यतिथि है। उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर उनके सुपुत्र प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू जो अपने पिता के सपनों को साकार कर रहे हैं। अपने पिता की पुण्यतिथि के अवसर पर विगत प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी मरीजों में फल वितरण, जरुरतमंदों को कम्बल व उनकी जरुरत का सामान वितरण, रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया है। अपने पिता की तरह ही जनसेवा को ही अपना लक्ष्य मानकर सेवा कार्य में सदैव जुटे हुए हैं।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष लालगंज ऋषिकांत राय ने कहा की स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा जैसा व्यक्तित्व जो जनसेवा भाव से भरा हो आजमगढ़ भाजपा को विपरीत परिस्थितियों में भी मजबूत करने का कार्य कर रहे थे। आतताइयो ने उनकी हत्या कर दी। हम सब भाजपा कार्यकर्ताओं को उनसे कार्य करने की प्रेरणा मिलती हैं । उनके सुपुत्र प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने जिस प्रकार उनके ही पद चिन्हों पर चल कर जन सेवा का बीड़ा उठाया है हम सभी भाजपा कार्यकर्ता खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं।
इस अवसर पर रामाधीन सिंह, घनश्याम पटेल, विनोद राय, प्रेम प्रकाश राय,देवेन्द्र सिंह,सूर्यमणी सिंह राधेश्याम सिंह गुड्डू, पंकज सिंह कौशिक, विनोद उपाध्याय, सूरज श्रीवास्तव,शैलेन्द्र नाथ यादव, आशुतोष मिश्रा, दीप नारायण मिश्रा, डा श्याम नारायण सिंह, विनय प्रकाश गुप्ता, हरिवंश मिश्रा, दीलीप सिंह बघेल, बाबूराम चौहान, आशुतोष पाठक, नीरज सिंह पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बाइट अखिलेश मिश्र गुड्डू प्रदेश कार्यसमिति

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्टोरी: शादी का झांसा देकर कई सालों तक शोषण का आरोप!

Sat Oct 9 , 2021
रुड़की स्टोरी शादी का झाँसा देकर कई सालों तक शोषण का आरोप एंकर , मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला किला की रहने वाली एक युवती ने मलकपुरा के एक पैथोलॉजी का काम करने वाले युवक रिज़वान पर पिछले तीन सालों से शादी का झाँसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया […]

You May Like

Breaking News

advertisement