आज़मगढ़:भाजपाइयों ने किया प्रदेश मंत्री का जोरदार स्वागत

भाजपाइयों ने किया प्रदेश मंत्री का जोरदार स्वागत।

सगड़ी (आजमगढ़): सगड़ी विधानसभा में कमल खिलाने में लगे भाजपा नेताओं की गुरुवार को पांडेपुरा लाटघाट में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में भाग लेने आ रहे प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मंत्री सुभाष यदुवंशी का कार्यकर्ताओं ने जनपद की सीमा में प्रवेश करते ही महुला बाजार में गर्मजोशी से स्वागत किया। स्वागत करने वालों में भाजपा जिला अध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह, शिक्षक संघ के नेता अजय कुमार सिंह मनीष कुमार राय, भाजपा युवा नेता अतुल कुमार राय, आशीष गुप्ता, मनीष कुमार मिश्रा, खाटालू सिंह, सोनू सिंह, देवेंद्र सिंह, आनंद कुमार सिंह, अरविंद कुमार जायसवाल, घनश्याम पटेल, नरेंद्र पटेल आदि लोग रहे।
बैठक में बोलते हुए मुख्य अतिथि सुभाष यदुवंशी ने कहा कि 2022 के चुनाव में भी पार्टी को 2017 की तरह प्रचंड बहुमत दिलाना है, तो कार्यकर्ताओं को पूरे जोश के साथ अभी से चुनाव में जुट जाना है। पार्टी की नीतियों को और सरकार के किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है,हमारा आपका सबका परम दायित्व है। पार्टी को बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए एक बार पुनः पूरी ऊर्जा के साथ उठ खड़े हो। विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं रह गए हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेरठ:वार्ड नंबर 15 में रास्तों का हाल बेहाल

Thu Aug 19 , 2021
मेरठ कृष्ण पाल सिंह संवाददाता मेरठ में वार्ड नंबर 15 में रास्तों का हाल ज्यादा खराब है वहां की रहने वाली जनता कई बार सभासद के पास जा चुकी हैं सभासद से अर्जी लगाई मगर सभासद कह रहा है कि सरकार में पैसा नहीं दे रही है हम कैसे कार्य […]

You May Like

advertisement