आज़मगढ़:प्रयास ने सामाजिक कार्यकर्ताओं को उनके योगदान के लिए किया सम्मानित

प्रयास ने सामाजिक कार्यकर्ताओं को उनके योगदान के लिए किया सम्मानित

आजमगढ।शहीदे आजम भगत सिंह की 115वी जयंती के अवसर पर प्रयास सामाजिक संगठन ने गोपालपुर टोल नाका के समीप आयोजित कार्यक्रम में सामाजिक कार्यकर्ताओं को उनके योगदान के लिए सम्मानित किया।मिर्जापुर के ग्राम सभा अकोढ़ी में व्यक्तित्व निर्माण कार्यशाला चलाने वाले प्रधान पंकज तिवारी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे।गोपालपुर टोल नाका के पास आयोजित कार्यक्रम के दौरान क्रांतिवीर भगत सिंह को याद कर युवाओं से सामाजिक दायित्व निभाने का आह्वान किया, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रयास के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत सिंह ने युवाओं को सामाजिक सरोकार से जुड़ने के लिए भगत सिंह, बिस्मिल, विवेकानंद, महर्षि अरविंद और सुभाष चंद्र बोस के आदर्शों से सीख लेने की अपील की प्रेरणा लेनी चाहिए जिन्होंने आखिरी सांस तक मां भारती के वैभव को उच्चतम शिखर तक ले जाने का सपना देखा और युवाओं के सामने त्याग और तपस्या से मिसाल पेश की है।
इस दौरान राजेंद्र प्रसाद, पंकज तिवारी, राम रक्षा, नितिन मोदनवाल, भरत प्रसाद, राकेश बिंद को उत्कृष्ट कार्य हेतु सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन आदित्य आजमी ने किया।इस अवसर पर बाबूलाल सोनकर, रघुवर दयाल, कार्तिकेय मोदनवाल, योगेंद्र गिरी, कृष्ण कुमार, अनुपम शर्मा, आलोक लहरी इंजी. सुनील यादव, अतुल श्रीवास्तव, हरिश्चंद्र, राजीव मोदनवाल, काजू कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:शासन-प्रशासन कर रहा है हादसे का इंतजार

Tue Sep 28 , 2021
शासन-प्रशासन कर रहा है हादसे का इंतजार आजमगढ़।रमावती देवी पत्नी स्व: दुखरन राम निवासी रसूलपुर नंदलाल थाना रौनापार आजमगढ़ के पुराने छत मात्र एक कमरा में मां बेटी निवास करती हैं छत से सटा हुआ नीम का पेड़ है जो छत पर लटका हुआ था रमावती ने मजदूर बुलाकर कटवाना […]

You May Like

advertisement